मासूम के साथ दुष्कर्म का आरोपी 24 घंटे बाद भी फरार, अस्पताल में जिंदगी से जंग लड़ रही बच्ची

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 26 Jun 2019 09:44 AM, Updated On 26 Jun 2019 10:34 AM

नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश में मासूमों के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं।ऊपर से पुलिस का बुरा सलूक पीड़ित परिवारों के जख्मों पर बारूद का काम कर रहा है। नरसिंहपुर में 5 साल की मासूम बच्ची दरिंदगी का शिकार हो गई।बच्ची को गंभीर हालत में जबलपुर मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं, रिपोर्ट लिखने में लापरवाही बरतने वाले हवलदार को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है।

ये भी पढ़ें: छेड़खानी का विरोध किया तो परिजनों को कार से रौंदा, दो महिलाओं की मौके पर मौत, दो 

मध्यप्रदेश में पुलिस की लापरवाही के चलते एक बार फिर एक मासूम बच्ची की रूह और जिस्म पर हवस के घिनौनी कांटे चुभाए गए। नरसिंहपुर में 5 साल की मासूम बच्ची से हुई दरिंदगी की घटना के बाद पुलिस की भूमिका फिर सवालों में है। पीड़ित बच्ची स्टेशन गंज थाने के पास ही अपने मजबूर मां के साथ सो ही थी। इसी दौरान हवस में अंधे किसी हैवान ने उसे अगवा कर लिया और बच्ची को अपनी हवस तल रौंदने के बाद उसे वीराने में फेंककर भाग निकला। उधर, बच्ची के अपने पास ना पाकर मां बाप घबरा गए और बदहवास हालत में थाने पहुंचे जहां पुलिस ने उनकी शिकायत सुनना तो दूर थाने से ही चलता कर दिया।

ये भी पढ़ें: नगर निगम का बजट आज होगा पेश, राजधानी को मिल सकती है ये बड़ी सौगात

मासूम बच्ची पूरी रात वीरान जगह पर तड़पती रही। सुबह होने पर स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां शुरुआती इलाज के बाद गंभीर हालत में बच्ची को जबलपुर रेफर कर दिया गया बच्ची को जबलपुर मेडिकल कॉलेज के ICU में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टर उसकी हालत पर नजर बनाए हुए हैं। उधर, पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है....साथ ही एसपी ने मामले में लापरवाही बरतने वाले प्रधान आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है।

Web Title : Malegaoner accused of rape, still absconding 24 hours, child in battle with life in hospital

जरूर देखिये