मामा के दोस्त ने किया छात्रा संग बलात्कार,मना करने पर किया वीडियो वायरल,आरोपी गिरफ्तार | Mama's friend did rape, video viral, accused arrested

मामा के दोस्त ने किया छात्रा संग बलात्कार,मना करने पर किया वीडियो वायरल,आरोपी गिरफ्तार

मामा के दोस्त ने किया छात्रा संग बलात्कार,मना करने पर किया वीडियो वायरल,आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : February 1, 2019/9:00 am IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक बेहद ही शर्म घटना सामने आई है। जहां मामा के दोस्त ने ही एक छात्रा के साथ कई बार बलात्कार किया और साथ ही उसका वीडियो बना कर वायरल कर दिया। दअरसल शिंदे की छावनी निवासी 17 वर्षीय छात्रा अपने मामा के घर रहकर पढ़ाई करती थी।उसके मामा के घर मामा के दोस्त अमन कुमार काल्पीब्रिज मुरार निवासी का भी आना-जाना था। इस दौरान छात्रा भी अमन को मामा की तरह ही रिस्पेक्ट करती थी । 17 दिसंबर 2018 को वह छात्रा को मंदिर घुमाने के लिए ले गया, लेकिन वह मंदिर न ले जाते हुए उसे नई सड़क स्थित एक लॉज में ले पहुंचा। यहां छात्रा को धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और वीडियो भी बना लिया। जब छात्रा ने उसके साथ हुई घटना का जिक्र परिजन से करने को कहा तो आरोपी अमन ने वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी, जिस पर छात्रा चुप रही।

आरोपी छात्रा के खामोश रहने का फायदा उठाने के लिए उसे ब्लैकमेल कर बुलाकर दुष्कर्म करने लगा। बार-बार ब्लैकमेल होने से परेशान छात्रा ने विरोध किया, जिस पर आरोपी ने वीडियो उससे जुड़े दोस्तों व सहेलियों के वॉटसएप पर वायरल कर दिया। जब छात्रा को यह पता लगा तो उसने परिजन को घटना की सारी बात बताई। परिजन छात्रा को लेकर जनकगंज थाना पहुंचे और शिकायत की। जनकगंज थाना पुलिस ने तत्काल छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी अमन को गिरफ्तार कर लिया है। जनकगंज थाना के सब इंस्पेक्टर ए.के. बाजपेई का कहना है कि आरोपी ने छात्रा को धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और वीडियो भी बना लिया। जब छात्रा ने उसके साथ हुई घटना का जिक्र परिजन से करने को कहा तो आरोपी अमन ने वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी जिस पर छात्रा चुप रही।

 
Flowers