चुनाव आयोग के फैसले पर भड़कीं ममता बनर्जी, कहा- ये फैसला मोदी ने लिया | Mamata Banerjee, who is on the Election Commission's decision, said - Modi has taken this decision

चुनाव आयोग के फैसले पर भड़कीं ममता बनर्जी, कहा- ये फैसला मोदी ने लिया

चुनाव आयोग के फैसले पर भड़कीं ममता बनर्जी, कहा- ये फैसला मोदी ने लिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : May 15, 2019/4:14 pm IST

कोलकाता। चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के लिए एक दिन की कटौती कर दी है, जिसको लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने जमकर हमला बोला है। ममता बनर्जी ने कहा कि, ये फैसला बीजेपी के निर्देश पर चुनाव आयोग ने लिया है। उन्होंने ये भी कहा कि ये फैसला चुनाव आयोग का नहीं हैं, बल्कि ये फैसला मोदी ने लिया है।

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में हिंसा के बाद चुनाव आयोग सख्त, प्रचार में की एक दिन की कटौती, हटाए गए प्रमुख सचिव 

ममता बनर्जी चुनाव आयोग के फैसले को अनुचित, अनैतिक और राजनीतिक रूप से पक्षपाती है। कहा कि पीएम मोदी को गुरुवार को अपनी दो रैलियां खत्म करने का समय दिया। ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्रीय सुरक्षाबलों की वजह से हिंसा हुई हैं, और ये सब साजिश मुकुल रॉय की है। चुनाव आयोग पर सवाल उठाते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि, आयोग ने दोषियों के खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की है। उन्होंने मूर्ति तोड़े जाने कहा कि पीएम मोदी किसी प्रकार की निंदा तक नहीं की है।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en-gb”><p lang=”en” dir=”ltr”>West Bengal CM, Mamata Banerjee: Election Commission&#39;s decision is unfair, unethical and politically biased. PM Modi given time to finish his two rallies tomorrow. <a href=”https://t.co/nsU9l5TJ7u”>pic.twitter.com/nsU9l5TJ7u</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1128691602699051010?ref_src=twsrc%5Etfw”>15 May 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ये भी पढ़ें: watch video: चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी का अलग अंदाज, सीएम को 

वहीं ममता ने कहा कि बंगाल को यूपी, बिहार या त्रिपुरा न समझें। बजेपी अध्यक्ष अमित शाह को लेकर कहा कि शाह चुनाव आयोग को धमकी दे रहे हैं। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा के बाद चुनाव आयोग ने सख्त कदम उठाते हुए चुनाव प्रचार में एक दिन की कटौती की है।