आप की महारैली में बोलीं ममता- एनडीए को सत्ता से बेदखल करने विपक्ष राष्ट्रीय स्तर पर एकजुट होकर लड़ेगा | Mamata speaking in aap Maharally Opposition will fight unite to against NDA

आप की महारैली में बोलीं ममता- एनडीए को सत्ता से बेदखल करने विपक्ष राष्ट्रीय स्तर पर एकजुट होकर लड़ेगा

आप की महारैली में बोलीं ममता- एनडीए को सत्ता से बेदखल करने विपक्ष राष्ट्रीय स्तर पर एकजुट होकर लड़ेगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : February 13, 2019/2:45 pm IST

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि लोकतंत्र नमोतंत्र में तब्दील हो गया है और देश में स्थिति आपातकाल से भी ज्यादा खराब है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को सत्ता से बेदखल करने के लिए विपक्ष राष्ट्रीय स्तर पर एकजुट होकर लड़ेगा। ममता बुधवार को जंतर-मंतर पर आयोजित आम आदमी पार्टी (आप) की महारैली में बोल रही थीं।

उन्होंने कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से उनके घर पर पूछताछ करने के सीबीआई के असफल प्रयास को लेकर भी केंद्र पर हमला बोला और कहा कि उन्होंने किसी भी सरकार को इतना नीचे गिरते नहीं देखा। वहीं लोकसभा के अनिश्चितकाल तक स्थगित होने के बाद ममता ने कहा कि संसद में निर्वाचित नेता के तौर पर आज प्रधानमंत्री का आखिरी दिन था।

ईओडब्ल्यू ने निलंबित डीजी मुकेश गुप्ता और एसपी रजनेश सिंह को भेजा नोटिस, घर पर मौजूद न होने से नहीं हो पा रही तामील 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि हर कोई गब्बर सिंह से डरता है। ऐसे दो गब्बर सिंह हैं- मोदी और शाह। आप की इस महारैली में तेलुगु देशम पार्टी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू, नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारुक अब्दुल्ला, राकांपा अध्यक्ष शरद पवार और माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी ने अपनी बातें रखीं।

 
Flowers