आधी रात चोरी करने घुसा था बंगले में, सुबह सोफे में मिला सोते हुए, मालिक ने छड़ी मारकर जगाया | Man Had entered the bungalow to steal the midnight, police arrested

आधी रात चोरी करने घुसा था बंगले में, सुबह सोफे में मिला सोते हुए, मालिक ने छड़ी मारकर जगाया

आधी रात चोरी करने घुसा था बंगले में, सुबह सोफे में मिला सोते हुए, मालिक ने छड़ी मारकर जगाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : February 28, 2020/8:39 am IST

नई दिल्ली। कर्नाटक में चोरी की एक घटना को जानने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी है। बड़ी चालाकी से आधी रात घर के अंदर घुसे चोर ने कुछ ऐसा किया कि मालिक ने उसे वहीं पकड़ लिया। इस मामले को जानकर आप भी अश्चर्य हो जाएंगे कि क्या सच में ऐसा हुआ है।

Read More News: मोटी बोलकर मंगेतर ने तोड़ा रिश्ता, सबक सिखाने लड़की ने किया ये काम,…

दरअसल यह मामला उप्पिनंगडी थाने की सीमा में उल्लास जंक्शन का है। यहां एक घर में चोरी करने के मकसद से एक शराबी चोर घुसा था। इस दौरान उसने घर लूटने के लिए चाबियां तलाशीं। ये सब करते हुए वह थक चुका था। उसे तेज निंद आ रही थी।

Read More News: शादी के बाद तीन दिनों तक दूल्हा-दुल्हन को टॉयलेट जाने पर होती है मन…

वहीं हाथ में चाबियां लिए सोफे में बैठ गया। बैठते ही उसकी आंख लग गई। जिसके बाद घर मालिक की छड़ी पड़ते ही सुबह चोर की निंद खुली। इस दौरान सामने घर मालिक को देख चोर हैरान रह गए। घर मालिक ने पुलिस को सूचना देकर उसे जेल भिजवाया।

Read More News: जन्म लेते ही नवजात की आंखों में दिखा डॉक्टर के लिए गुस्सा, बच्ची का…

घर के मलिक सुर्दशन ने बताया कि जब वो सुबह उठा तो उसने देखा के उसकी छत की टाइल्स टूटे हुए हैं। और एक अजनबी आदमी उनके सोफे पर खर्राटे भरकर सो रहा है। पुलिस ने चोर की पहचान अनिल सहानी के रूप में की गई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और चोर से पूछताछ कर रही है।

Read More News: अजीब है ये शख्स, जवां दिखने के लिए 4 सालों से पी रहा खुद का पेशाब, …