कोरोना के संकट के घड़ी में पीएम मोदी ने देशवासियों से कहा- सभी को एकजुट होकर संकल्प लेना होगा... | Man ki Bat PM Modi said - everyone will have to unite and take a resolution ...

कोरोना के संकट के घड़ी में पीएम मोदी ने देशवासियों से कहा- सभी को एकजुट होकर संकल्प लेना होगा…

कोरोना के संकट के घड़ी में पीएम मोदी ने देशवासियों से कहा- सभी को एकजुट होकर संकल्प लेना होगा...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : March 29, 2020/6:13 am IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस से लड़ाई के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात के जरिए देशवासियों को संबोधित किया। पीएम मोदी ने एक बार फिर सभी लोगों लॉकडाउन में नियमों का पालन करने की अपील की।

Read More News: मां दुर्गा का पांचवा स्वरुप है स्कन्दमाता, उपासना से पूरी होती है संतान प्राप्ति की इच्छा, देखें मुहूर्त,पूजन विधि

इस दौरान पीएम मोदी ने देशवासियों से क्षमा मांगे हैं, कहा कि कुछ ऐसे फैसले लेने पड़े हैं जिनसे देशवासियों को तकलीफ उठानी पड़ रही है, पीएम मोदी ने गरीबों से विशेषकर क्षमा मांगी है।

Read More News: दिल्ली की जेलों से 419 कैदी रिहा, कोरोना संक्रमण से सावधानी 

पीएम मोदी ने कहा कि कुछ फैसलों की वजह से आपकी जिंदगी में परेशानी आ गई है। गरीबों को खास दिक्कत हुई है। पीएम मोदी ने कहा कि मुझे मालूम है कि आपमें से कुछ हमें नाराज भी होंगे। लेकिन कोरोना से लड़ने के लिए ये कदम जरूरी थे। कोरोना वायरस इंसान को मारने की जिद ले बैठा है। उन्होंने कहा कि लॉक डाउन आपको बचाने के लिए लगाया गया है।

Read More News: कालाबाजारी की तो कर दी जाएगी दुकान सील, लाइसेंस निरस्त करने के साथ तत्का

कोरोना के मरीज एकाएक बढ़ते हैं। लॉकडाउन जीवन बचाने का तरीका है। आप धैर्य बनाए रखे। कोरोना वायरस किसी सीमा में नहीं बंधा है। आपको खुद और अपने परिवार के बचाना है। सोशल डिस्टेंडिंग का भी जरूर ध्यान रखे। पीएम मोदी ने डॉक्टर, नर्सों और पुलिस वालों के कामों की भी तारीफ की।

Read More News: ‘आप की सब्जी आपके द्वार पर’ कोरोना वायरस के मद्देनजर प्रशासन की पहल