200 मासूम बच्चों का रेप कर सर्जन ने खुफिया डायरी में लिखी कैसे बनाया हवस का शिकार, देता था रेटिंग | man rape children then write scenes in secret diary and give scores

200 मासूम बच्चों का रेप कर सर्जन ने खुफिया डायरी में लिखी कैसे बनाया हवस का शिकार, देता था रेटिंग

200 मासूम बच्चों का रेप कर सर्जन ने खुफिया डायरी में लिखी कैसे बनाया हवस का शिकार, देता था रेटिंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : November 19, 2019/9:00 am IST

फ्रांस: एक सर्जन की खुफिया डायरी से पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। सर्जन की डायरी पढ़कर पुलिस के भी पैरों तले जमीन ​खिसक गई। दरअसल सर्जन के खिलाफ 6 साल की मासूम से रेप का अरोप था। मामले में पुलिस ने अरोपी को गिरफ्तार कर जांच की। जांच के दौरान आरोपी की डायरी से हुए खुलासे के आधार पर पुलिस ने सर्जन को देश का सबसे सीरियल रेपिस्ट मान लिया है। आरोपी ने एक दो नहीं बल्कि 200 मासूमों को अपनी हवस का शिकार बनाया था।

Read More: पार्षद से परेशान युवक ने कलेक्ट्रेट भवन में खुद को लगाई आग, SDM और सीएमएचओ ने पहुंचाया अस्पताल

पुलिस तब और हैरान रह गई, जब सर्जन की खुफिया डायरी से ये पता चला कि आरोपी ने हर एक रेप के बाद उसकी पूरी घटना को लिखा था। साथ ही स्कोर भी देता था। रेप करने के बाद आरोपी अपनी डायरी में यह लिखता था कि कैसे उसने मासूम के साथ रेप किया।

Read More: Salary Hike: 2020 में कर्मचारियों को मिल सकती है इतने प्रतिशत सैलरी में बढ़ोतरी, जानिए क्या कहता है रिपोर्ट

मामला फ्रांस का है। यहां 68 साल के जोएल ले स्कौर्नेक के खिलाफ साल 2017 में 6 साल की मासूम से रेप करने की शिकायत की गई थी। इसके साथ ही यह भी आरोप है कि उसने अपने रिश्तेदारों और मरीजों को भी हवस का शिकार बनाया है।

Read More: शिवसेना के बदले सुर, संजय राउत ने कहा ‘सरकार बनाने की जिम्मेदारी शिवसेना की नहीं’

मामले की जांच के दौरान पुलिस को जोएल ले स्कौर्नेक की एक खुफिया डायरी हाथ लगी। इस डायरी में स्कौर्नेक ने उन सभी बच्चों के नाम लिखे थे, जिनके साथ उसने रेप किया था। सर्जन ने अपनी डायरी में 200 से अधिक बच्चों का नाम लिखा है साथ ही यह भी लिखा है कि उसने कैसे उनके साथ रेप किया। आरोपी के वकिल ने बताया कि उसने करीब 30 साल के दौरान इन सभी घटनाओं को अंजाम दिया है।

Read More: कट्टे की नोक पर नाबालिग क्रिकेट खिलाड़ियों से लूटपाट करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, 5 अभी भी फरार

एक पीड़िता के वकील ने बताया कि कई लोगों को अपने साथ हुए यौन दुष्कर्म के बारे में अच्छी तरह से अब भी याद है, लेकिन डर की वजह से उन्होंने इसके खिलाफ शिकायत नहीं की थी। इस सर्जन को साल 2005 में चाइल्ड पोर्नोग्राफी में संलिप्त होने की वजह से चार महीने सस्पेन्डेड जेल की सजा मिली थी। लेकिन अब नई जांच में जिस तरह के खुलासे हो रहे हैं उसके बाद ऐसा लगने लगा है कि यह अब तक का सबसे बड़ा अपराधी हो सकता है।

Read More: अब बिचौलियों और धान का भंडारण करने वालों को खानी होगी जेल की हवा, जिला कलेक्टर ने जारी किया आदेश

 
Flowers