छोटी उम्र में शख्स ने किया रेप, गरीब मां ने पैसे लेकर बनाया सेक्स वर्कर, आज वह बन गई मशहूर एडल्ट एक्ट्रेस | Man raped at a minor age, poor mother made sex worker with money, today she became famous adult actress

छोटी उम्र में शख्स ने किया रेप, गरीब मां ने पैसे लेकर बनाया सेक्स वर्कर, आज वह बन गई मशहूर एडल्ट एक्ट्रेस

छोटी उम्र में शख्स ने किया रेप, गरीब मां ने पैसे लेकर बनाया सेक्स वर्कर, आज वह बन गई मशहूर एडल्ट एक्ट्रेस

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:47 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:47 pm IST

नईदिल्ली। परिस्थितियां ​कुछ भी करने को मजबूर कर देती हैं, इसका जीता जागता उदाहरण है साउथ की मशहूर एडल्ट एक्ट्रेस शकीला खान। जिनका 19 नवंबर को जन्मदिन है। आज शकीला अपने आप में बहुत बड़ी हस्ती हैं, इसलिए क्योंकि उन्होंने किसी अपने की वजह से ही जिंदगी में बहुत कुछ सहा है। शकीला की अब तक जिंदगी उतार चढ़ाव भरी रही है। कभी मां ने पैसों के लिए सेक्स वर्कर बनने को मजबूर किया था और दुनिया ने ताने कसे थे।

यह भी पढ़ें —पर्दे के पीछे दर्द से परेशान थी नोरा फतेही, फिर भी मुस्कुराते हुए किया डांस…..

शकीला ने 20 साल की उम्र में सॉफ्ट पोर्न फिल्म ‘प्लेगर्ल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में शकीला ने सपोर्टिंग एक्ट्रेस का रोल निभाया था। चेन्नई में जन्मीं शकीला का बचपन बेहद गरीबी में गुजरा। शकीला ने सिर्फ छठी क्लास तक पढ़ाई की। शकीला आज भी साउथ फिल्मों में एक्टिव हैं। उन्होंने मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें — रानू मंडल का ये अवतार देख सोशल मीडिया पर मचा बवाल, मीडिया से कहा- य…

साल 2000 में मलयाली भाषा की एक फिल्म आई ‘किन्नर थुंबिकल’। इस फिल्म ने शकीला को इतनी शोहरत दी कि आगे आईं उनकी फिल्मों को कई भाषाओं में डब करके रिलीज किया जाने लगा। इस फिल्म ने शकीला को इतनी पहचान दिलाई कि लोग उनका नाम पहचानने लगे। लेकिन एडल्ट एक्ट्रेस के तौर पर। शकीला अब तक 250 से ज़्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें — ऑडियंस के अरमानों को चकनाचूर करती नजर आयी ‘मोतीचूर चकनाचूर’

शकीला ने स्मिता की राह पर चलकर ही एडल्ट फिल्में करना शुरू किया था। जिससे वो अपने 6 भाई-बहन और मां को पाल सकें। फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमा लिया था तो उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखी जो मलयाली भाषा में छपी है। इस बुक के अनुसार, बहुत छोटी उम्र में ही एक शख्स ने शकीला का रेप किया था। उसने शकीला की मां से कहा था कि वो इसके बदले उनके परिवार को पैसे देगा।

यह भी पढ़ें — Movie review : कहानी में कमजोर लेकिन डायलॉग्स में दमदार निकली ‘मरज…

एक इंटरव्यू में शकीला ने इस बारे में बात की थी। शकीला ने बताया था कि वो कुछ और नहीं कर सकती थीं। मैं अपनी मां के साथ तब तक रही जब तक वो जिंदा थीं। मां ने कहा कि उनके बहुत से बच्चे हैं सबकी परवरिश करनी है। मैंने सोचा तू कर देगी। इस तरह वह इस दलदल में आ गईं। आपको बता दें कि जल्द ही ऋचा चड्ढा शकीला की बायोपिक में नजर आएंगी। शकीला की निजी जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी थी जो आप इस फिल्म में देख पाएंगे।

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/TqJPP-4BYS8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>