कंटेनमेंट जोन में शामिल हुआ मंदिर हसौद, पुलिसकर्मी निकला संक्रमित, थाने को सील कर पूरे स्टाफ को किया गया क्वारंटाइन | Mandir Hasaud Area is Now on Containment Zone

कंटेनमेंट जोन में शामिल हुआ मंदिर हसौद, पुलिसकर्मी निकला संक्रमित, थाने को सील कर पूरे स्टाफ को किया गया क्वारंटाइन

कंटेनमेंट जोन में शामिल हुआ मंदिर हसौद, पुलिसकर्मी निकला संक्रमित, थाने को सील कर पूरे स्टाफ को किया गया क्वारंटाइन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : June 5, 2020/4:32 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लगातार कोरोना मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है, रोजाना जिले के अजग-अलग हिस्सों से नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हो रही है। जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 21 हो गई है। वहीं आज नए कोरोना मरीज मिलने के बाद राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।

Read More: हाईकोर्ट सहित प्रदेश के सभी न्यायालयों में 8 जून से शुरू होगी सुनवाई, रजिष्ट्रार ने जारी किया निर्देश

मिली जानकारी के अनुसार रायपुर जिले में आज मिले कोरोना मरीज में एक पुलिसकर्मी भी शामिल है। इसके बाद प्रशासन ने मंदिर हसौद थाने को सीन कर दिया है और कामकाज विधानसभा थाने को सौंप दिया गया है। साथ ही थाने के सभी स्टाफ का सेंपल लिया गया और परिसर में ही बने मकान में क्वारंटाइन कर दिया गया है। बता दें कि कल भी राजधानी रायपुर के देवपुरी और रामसागर पारा इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया था।

Read More: छत्तीसगढ़ में 17 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, जानिए किस जिले में मिले कितने संक्रमित

गौरतलब है कि प्रदेश में अब तक कोरोना के 81773 संभावित मरीजों की जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 78134 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। प्रदेश में अब तक 880 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। शेष 2778 सैंपलों की जांच जारी है। जबकि अब तक 206 मरीजों को रिकवर कर घर भेज दिया गया है और 2 की मौत हो चुकी है। वहीं 666 मरीजों का उपचार जारी है।

Read More: प्रदेश में 24 घंटे में आए 234 नए कोरोना मरीज, कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 9 हजार के करीब