सुलझी मंदिर हसौद हत्याकांड़ की गुत्थी, जादू-टोने की आशंका में हुई थी हत्या | mandir hasod murder case solved, Murdered in anticipation of black magic

सुलझी मंदिर हसौद हत्याकांड़ की गुत्थी, जादू-टोने की आशंका में हुई थी हत्या

सुलझी मंदिर हसौद हत्याकांड़ की गुत्थी, जादू-टोने की आशंका में हुई थी हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : April 2, 2018/7:37 am IST

रायपुर के मंदिर हसौद इलाके में हुई एक युवती की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मंदिर हसौंद के मुरेठी गांव में 22 मार्च को गांव में रहने वाली महिला की हत्या उसके पड़ोस में रहने वाले पिन्टू राम देवदास ने बार-बार शादी टूटने के चलते पड़ोस में रहने वाली मृतका अमरीका पटेल पर जादू-टोना का शक करता था। पुलिस ने बताया कि आरोपी के लिए बिलासपुर, कवर्धा और कई जगहों से शादी के रिश्ते आये थे लेकिन एक भी रिश्ता तय नही होने की वजह से आरोपी और उसकी मां पडोस में रहने वाली अमरीका पटेल पर जादू-टोना करने का शक करने का बात कर झगडा भी करते थे।

यह भी पढ़ें – विधानसभा चुनावों से पहले जानिए ‘छत्तीसगढ़ के जन का मन’, प्रदेश का पहला ओपिनियन पोल

22 मार्च को जब मृतका के मां भाई अपने-अपने काम पर गये हुए थे तब मृतका गांव के तालाब पर कपडे धोने गई हुई थी तभी आरोपी पिन्टू भी पीछे गया और सुनसान जगह देखकर लकड़ी के बत्ते से सर पर जोरदार वार किया जिससे वह गिर गई और लोगों को शक न हो इसके लिए आरोपी ने उसी के सफेद दुपट्टे से उसका गला घोटकर उसे मार दिया और शव को तालाब में फेंक दिया। घटना करने के बाद शातिर आरोपी पुलिस की कार्रवाई पर सतत नजर रखे हुए गांव में ही रहने लगा, घटना की सुचना पर मंदिर हसौंद थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें जांच में जुटी हुई थी, तब मुखबिर ने सुचना दी की एक व्यक्ति है जो इस बारे में जानता है। पुलिस ने उस व्यक्ति को बुलाकर पुछताछ की तो उसने आरोपी का नाम बताया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर कडी पुछताछ की तो आरोपी पिन्टू टुट गया और हत्या करना कुबुल किया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24