'मंदसौर गोलीकांड' की आज दूसरी बरसी, सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि | Mandsaur shootout 'today's second anniversary, CM Kamal Nath tweeted the tribute

‘मंदसौर गोलीकांड’ की आज दूसरी बरसी, सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

'मंदसौर गोलीकांड' की आज दूसरी बरसी, सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : June 6, 2019/7:34 am IST

मंदसौर। मंदसौर गोलीकांड की आज दूसरी बरसी है। सूबे के मुखिया कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि आज मंदसौर गोलीकांड की दूसरी बरसी है। इस बर्बर गोलीकांड में मृत सभी 6 किसानों के प्रति भावभीनी श्रद्धांजलि। हमारी सरकार दृढ़ संकल्पित है इस कांड के दोषियों को सजा दिलाने,पीड़ितों को न्याय दिलवाने, बेगुनाह किसानों पर दर्ज झूठे मुकदमे वापस लेने के लिये।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en-gb”><p lang=”hi” dir=”ltr”>आज मंदसौर गोलीकांड की दूसरी बरसी है।<br>इस बर्बर गोलीकांड में मृत सभी 6 किसानो के प्रति भावभीनी श्रद्धांजलि।<br>हमारी सरकार दृढ़ संकल्पित है इस कांड के दोषियों को सज़ा दिलाने , पीड़ितों को न्याय दिलवाने , बेगुनाह किसानो पर दर्ज झूठे मुक़दमे वापस लेने के लिये।</p>&mdash; Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath) <a href=”https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1136529194685329409?ref_src=twsrc%5Etfw”>6 June 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ये भी पढ़ें: बिजली कटौती पर जनसंपर्क मंत्री ने कहा- बीजेपी ने घटिया उपकरण खरीदा, इसकी जांच कराई जाएगी

बता दे कि दो साल पहले 6 जून को किसान आंदोलन को काबू में करने के लिए पुलिस ने गोलियां चलाई थी, जिसमें 6 किसानों की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद देशभर में शिवराज सरकार की काफी आलोचना हुई थी, वहीं शिवराज सिंह ने बिगड़ते हालात को काबू में करने के लिए उपवास पर बैठ गए थे।

ये भी पढ़ें: ईद पर कई मुस्लिम बहुल इलाकों में नहीं हुई पानी की सप्लाई, साध्वी प्रज्ञा ने कही ये 

जिसके बाद मृतक किसानों के परिजन मंच पर आकर शिवराज सिंह का उपवास तुड़वाया और न्यायिक जांच के आदेश किए गए। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मंदसौर पहुंचने पर भी जमकर सियासत हुई। उनके काफिले को जाने नहीं दिया, जिसके बाद तो वे मोटर साइकल पर सवार होकर आगे बढ़ गए थे।

 
Flowers