सोशल मीडिया में 'कुत्ते वाली पोस्ट' ने मचाया बवाल! भाजपा ने विधायक का पुतला जलाया तो कांग्रेस ने किया सद्बुद्धि हवन | The mla post created a ruckus on social media

सोशल मीडिया में ‘कुत्ते वाली पोस्ट’ ने मचाया बवाल! भाजपा ने विधायक का पुतला जलाया तो कांग्रेस ने किया सद्बुद्धि हवन

सोशल मीडिया में 'कुत्ते वाली पोस्ट' ने मचाया बवाल! भाजपा ने विधायक का पुतला जलाया तो कांग्रेस ने किया सद्बुद्धि हवन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : January 11, 2021/3:52 pm IST

कोरिया। राजनीति में राजनीतिक दलों में समय-समय पर उबाल आना लोकतंत्र के लिए अच्छा माना जाता है। लेकिन कोरिया जिले में इस ठंडक भरे मौसम में एक कुत्ते ने राजनीतिक सियासत में इतना बवाल मचाया कि इसकी गूंज राजधानी रायपुर तक जा पहुंची। दरअसल, बीते दिनों मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल ने सोशल मीडिया फेसबुक में एक पोस्ट डाली, पोस्ट की तस्वीर में हॉस्पिटल के बेड में एक कुत्ता बैठा हुआ था। जिसमें एमएलए ने लिखा कि भाजपा के राज में चिरमिरी के इस हॉस्पिटल में बेड में मरीज की जगह कुत्ते सोया करते थे, अब कांग्रेस की सरकार आने के बाद यहां लगातार उपचार के साथ ऑपरेशन भी हो रहा है।

read more: छत्तीसगढ़ में अब तक बर्ड फ्लू की पुष्टि नहीं, बालोद में कौओं की मृत्यु की सैंपल रिपोर्ट आई निगेटिव

एमएलए की इस पोस्ट के बाद मानो कोरिया जिले की राजनीति में भूचाल सा आ गया। इसके बाद भाजपा के पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल ने विधायक की पोस्ट के फोटो को आगरा के एक अस्पताल की तस्वीर बताया। इसकी गूंज राजधानी रायपुर तक पहुंच गयी, भाजपा के पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने इसके लिए विधायक विनय जायसवाल को नसीहत तक दे डाली। बात यहीं नहीं थमी, सोशल मीडिया में घमासान के बाद रविवार को भाजपा ने जोरदार विरोध प्रदर्शन करते हुए विधायक विनय जायसवाल के गोदरीपारा में खुले कार्यालय को घेरने की कोशिश करते हुए उनका पुतला दहन कर दिया। यहां पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल ने कहा कि विधायक को डाक्टर होने के बाद भी इंसानों और जानवरों में फर्क नजर नहीं आ रहा, उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

read more: पार्षद द्वारा आदिवासी युवक के साथ मारपीट मामले ने प…

जिसके जवाब में अगले ही दिन सोमवार को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने बड़ा बाजार के दुर्गा पंडाल में पूर्व विधायक एवं भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए सद्बुद्धि वितरण यज्ञ का आयोजन किया, जिसमे पूर्व सीएम रमन सिंह के साथ पूर्व मंत्री राजेश मूणत की तस्वीर भी हवन करने के दौरान लगाई गई थी । डॉ विनय जायसवाल ने कहा कि भाजपा को तकलीफ इस बात की है कि चिरमिरी में विकास कार्य उनके सोच से आगे चल रहे हैं तो भाजपा के लोगों को तकलीफ हो रही है। भाजपा के लोगों को सद्बुद्धि मिल सके इसलिए साथियों के साथ हवन कर ईश्वर से प्रार्थना की है ।