मनोहर पर्रिकर दिल्ली एम्स में भर्ती, गोवा में नया सीएम बनाए जाने की चर्चा | Manohar Parrikar In AIIMS :

मनोहर पर्रिकर दिल्ली एम्स में भर्ती, गोवा में नया सीएम बनाए जाने की चर्चा

मनोहर पर्रिकर दिल्ली एम्स में भर्ती, गोवा में नया सीएम बनाए जाने की चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : September 15, 2018/9:18 am IST

नई दिल्ली। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को इलाज के लिए नई दिल्ली एम्स में भरती करवाया गया है। वे अपनी अग्नाशय संबंधी बीमारी की अमेरिका में जांच करवा कर हाल ही में भारत लौटे हैं। एम्स के डॉक्टरों की टीम उनकी जांच कर रही है।

बताया गया कि पर्रिकर ने शुक्रवार शाम बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को फोन पर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी। सके फौरन बाद पर्रिकर को एयर एंबुलेंस के जरिए एम्स लाने का फैसला किया गया। 6 सितंबर को तीसरी बार अमेरिका से लौटे पर्रिकर ने अभी तक मुख्यमंत्री का काम नहीं संभाला है। उन्हें वापस लौटने के फौरन बाद ही कैन्डोलिम गांव के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा था

यह भी पढ़ें : एशियाड की स्वर्ण विजेता स्वप्ना के लिए एडिडास बनाएगी विशेष जूते, पैरों में है 6-6 अंगुलियां

वहीं भाजपा सूत्रों का कहना है कि पर्रिकर के स्वास्थ्य को देखते हुए गोवा में उनके उत्तराधिकारी के रुप में नया मुख्यमंत्री बनाए जाने की चर्चा पार्टी में शुरु हो चुकी है। पार्टी जल्द ही गोवा में कुछ पदाधिकारियों को भेज कर वहां के विधायकों से नए मुख्यमंत्री के चेहरे के बारे में चर्चा करेगी। हालांकि माना जा रहा है कि मंत्री मंडल में पर्रिवकर के बाद सबसे वरिष्ठ मंत्री सुदीन धावलिककर को सीएम बनाया जा सकता है। सुदिन गोवा में भाजपा की सहयोगी महाराष्ट्रवादी गोमंतक पार्टी से हैं।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers