हाटपिपल्या उपचुनाव में मनोज चौधरी भाजपा से प्रबल उम्मीदवार! कैलाश विजयवर्गीय ने किया खुलासा, विरोध के स्वर भी फूटे | Manoj Chaudhary is a strong candidate from BJP in Hatpipalya by-election! Kailash Vijayvargiya has revealed, the voices of protest also erupted

हाटपिपल्या उपचुनाव में मनोज चौधरी भाजपा से प्रबल उम्मीदवार! कैलाश विजयवर्गीय ने किया खुलासा, विरोध के स्वर भी फूटे

हाटपिपल्या उपचुनाव में मनोज चौधरी भाजपा से प्रबल उम्मीदवार! कैलाश विजयवर्गीय ने किया खुलासा, विरोध के स्वर भी फूटे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : June 8, 2020/10:14 am IST

इंदौर। हाटपिपल्या उपचुनाव में भाजपा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पूर्व विधायक और कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए मनोज चौधरी भाजपा के प्रबल उम्मीदवार है। मनोज चौधरी के नाम की अनौपचारिक घोषणा भाजपा के वरिष्ठ नेता भी कर चुके हैं। वहीं देवास मेें चुनावी रणनीति को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने बैठक भी लेना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें:​बड़ा हादसा: सोन नदी में 3 बच्चे डूबे, एक का शव बरामद, 2 बच्चों की तलाश में NDRF का रेस्क्यू जारी

मालवा निमाड़ में उपचुनाव की कमान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को सौपी गई है। विजयवर्गीय भी देवास बैठक करने के लिए पहुंचे थे। यहां कैलाश विजयवर्गीय ने बैठक में कहा कि मनोज चौधरी का नाम लगभग तय है। मनोज चौधरी को हल्दी लग चुकी है। लिहाजा, उपचुनाव नें दुल्हा मनोज ही रहेगा।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में आज अब तक 31 कोरोना मरीजों की पुष्टि, प्रदेश में 834 ह…

इस टिप्पणी के बाद दीपक जोशी ने भी अपने मन की टीस को निकालते हुए कहा कि हल्दी लगने का मतलब ये नहीं है कि फेरे हो चुके हैं। हालाकि, दीपक जोशी को चुनाव प्रबंध समिति के संचालक मंडल में शामिल किया गया है। लेकिन उनकी नाराजगी अब तक बरकरार है।

ये भी पढ़ें: आयुक्त कार्यालय में 12 जून को होगी अनुपयोगी सामग्री की नीलामी, सीधी…

 
Flowers