Manoj tiwari target Kejriwal on free travel scheme | केजरीवाल की महिलाओं को मुफ्त यात्रा पर मनोज तिवारी का पलटवार, कहा- बस हैं नहीं तो बैठाओगे कहां?

केजरीवाल की महिलाओं को मुफ्त यात्रा पर मनोज तिवारी का पलटवार, कहा- बस हैं नहीं तो बैठाओगे कहां?

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 03 Jun 2019 10:42 PM, Updated On 03 Jun 2019 10:42 PM

नई दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा महिलाओं को मुफ्त पब्लिक ट्रांसपोर्ट की सुविधा का ऐलान के बाद दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने उनकी योजना को लेकर बड़ा बयान दिया है। मनोज तिवारी ने कहा है कि केजरीवाल जिस योजना से लोगों का दिल ​जीतने की कोशिश कर रहे हैं उस पर पहले ही नाकामी का ठप्पा लग चुका है। केजरीवाल आगामी दिनों में होने वाली विधानसभा चुनाव के लिए वोट खरीदने की कोशिश कर रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ऐसे ही वादे किए थे, लेकिन अब दिल्‍ली में साफ पानी, यमुना की सफाई और उसके जलस्‍तर की बात से किसी को कोई लेना देना नहीं है।

Read More: भूपेश का रमन पर पलटवार, कहा- आपके PDS का हाल प्रदेश ने देखा है, घोटालों का पता पूरे देश को

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि केजरीवाल को 50 म​हीने बाद अचानक ये कैसे याद आ गया कि कुछ घोषणा किया जाए। इस दौरन उन्होंने केजरीवाल की तुलना बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से करते हुए कहा कि दोनों में बस इतना अंतर है कि वो कहकर खाल उधड़वा रही हैं ये बिना कहें उतरवा रहे हैं। अगर केजरीवालजी दिल्ली की जनता को कुछ देना चाहते हैं तो आयुष्मान योजना दिल्ली में लागू किया जाना चाहिए। 5 साल में मोदी जनता के बीच विश्वास और केजरीवाल अभिशाप बनकर उभरे हैं।

Read More: कश्मीर को लेकर इस्लामी देशों के रुख को भारत ने किया खारिज, कहा- ये आपके अधिकार में नहीं 

मनोज ने आगे कहा कि केजरीवाल की योजना अच्छी है, लेकिन इसके लिए तैयारी की जरूरत है। दिल्ली में वर्तमान में 20,000 बसों की आवश्यकता है।, लेकिन अभी बसों की संख्या महज 3500 से 3800 है। बस हैं नहीं तो बैठाओगे कहां?

Read More: अनुराग सक्सेना होंगे सीएम कमलनाथ के नए उपसचिव, वरदमूर्ति मिश्रा छिंदवाड़ा 

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस कर दिल्ली की महिलाओं को तोहफा दिया है। जल्द ही दिल्ली में महिलाएं डीटीसी, क्लस्टर बसों और मेट्रो में मुफ्त सफर कर सकेंगी। केजरीवाल ने मीडिया को बताया कि जो महिला आर्थिक तौर पर सक्षम हैं, वह टिकट खरीद लें, जिससे सब्सिडी पर बोझ ना पड़े। अफसरों को निर्देश दिया है कि इस बारे में प्रस्ताव बनाकर लाएं की बसों और मेट्रो में इसको कैसे लागू करें।

Web Title : Manoj tiwari target Kejriwal on free travel scheme

जरूर देखिये