मनप्रीत सिंह बादल ने कहा- पंजाब और छत्तीसगढ़ में अंतर विज़न का, यहां किसानों की आत्महत्या ज्यादा | Manpreet Singh Badal Statement

मनप्रीत सिंह बादल ने कहा- पंजाब और छत्तीसगढ़ में अंतर विज़न का, यहां किसानों की आत्महत्या ज्यादा

मनप्रीत सिंह बादल ने कहा- पंजाब और छत्तीसगढ़ में अंतर विज़न का, यहां किसानों की आत्महत्या ज्यादा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : November 12, 2018/9:02 am IST

रायपुर। कांग्रेस नेता और कांग्रेस नेता और पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीतसिंह बादल ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर कहा है कि 135 साल की कांग्रेस का आरएसएस-बीजेपी से मुकाबला है। उन्होंने कहा कि वोट डालने का हक कांग्रेस ने दिया, गरीब से गरीब व्यक्ति को आरक्षण कांग्रेस ने दिया।

कांग्रेस नेता ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 15 साल से भाजपा की सरकार है। किसानों की आत्महत्याएं छत्तीसगढ़ में ज्यादा है। पंजाब और छत्तीसगढ़ में अंतर विज़न का है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा विकास की राजनीति की। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस किसान के लिए कुछ करना चाहती है। छत्तीसगढ़ में सिंचाई के क्षेत्र में काम नही हुआ है।

यह भी पढ़ें : मोदी पहुंचे बिलासपुर, कहा- बीजेपी सरकार ने चारों तरफ विकास किया, 1952 से अब तक हर चुनाव परिवार के नाम पर लड़ा गया 

बादल ने कहा कि इसमें इन्वेस्टमेंट की जरूरत है। यहां सूक्ष्म और लघु उद्योग के विकास में कमी आई है। बता दें कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण का मतदान आज जारी है जबकि दूसरे चरण का मतदान 20 नवंबर को होगा। वहीं मतगणना 11 दिसंबर को होगी।