अंतागढ़ टेप कांड मामला: एक बार फिर असफल रही SIT, जांच पर उठ रहे संदेह, जानिए मंतूराम पवार ने क्या कहा?

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 24 Jun 2019 01:31 PM, Updated On 24 Jun 2019 01:22 PM

रायपुर। अंतागढ़ टेप कांड मामले में मंतूराम पवार एसआईटी दफ्तर पहुंचे, दरअसल उन्हें टेप कांड मामले में वॉइस सैंपल के लिए बुलाया गया है। मंतूराम पवार ने कहा कि सैंपल देना है या नहीं ये अभी सोचूंगा। उन्होंने कहा कि अगर SIT के पास कोर्ट की अनुमति होगी, उसके बाद ही voice सैंपल दूंगा।

ये भी पढ़ें: जिला पुलिस बल परीक्षा का रिजल्ट जारी न होने का विरोध, बूढ़ा तालाब पहुंचे 300 से ज्यादा परीक्षार्थी, 

मंतूराम पवार ने कहा कि SIT बार-बार आरोप लगाती है कि मैं नहीं आता हूं, लेकिन हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट मामला गया, और वहां से भी खारिज हो गया है। SIT के गठन पर पवार ने सवाल उठाते हुए कहा है कि पूरा मामला ही फर्जी है, और जबरन उन्हें परेशान किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: खुल गए आज से स्कूल, मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं, कहा- बच्चों के 

अंतागढ़ टेप कांड मामले में मंतूराम पवार ने कहा है कि नहीं हुई है खरीद फरोख्त, सभी ने झूठा आरोप लगाया है। इसके साथ ही SIT द्वारा voice सेम्पल लेने के मामले में कहा की ये मामला न्यायालय में विचाराधीन है। ऐसे में SIT के द्वारा की जा रही कार्रवाई पूरी तरह से गलत है। पवार ने SIT के खिलाफ भी न्यायालय में आपत्ति दर्ज कराई गई है।

इसके साथ ही आखिरकार मंतूराम पवार SIT को वॉइस सैंपल नहीं दिया है। SIT कार्यालय से बाहर निकलने के दौरान मंतूराम पवार ने कहा कि कोर्ट की अनुमति नहीं होने के चलते वॉइस सैंपल नहीं दिया हूं, और दिन SIT अपना आधार प्रस्तुत करेगी उस दिन फिर आ जाऊंगा उन्होंने ये भी कहा कि SIT फर्जी है, इसलिए उनके पास जांच का आधार नहीं है। लेकिन फिर भी जांच में सहयोग कर रहा हूं।

Web Title : Manturam Pawar, who arrived at the SIT office in Antagarh Tape case case, said - The whole case is fake, being harassed forcibly

जरूर देखिये