मंतुराम पवार का सीधा आरोप, 1 करोड़ का कहा दिए 25 हजार, मुझे कुछ हुआ तो ये लोग होंगे जिम्मेदार | Antagarh tape kaand today news press conference, Manturam Pawar's direct charge If anything happens to me, these people will be responsible

मंतुराम पवार का सीधा आरोप, 1 करोड़ का कहा दिए 25 हजार, मुझे कुछ हुआ तो ये लोग होंगे जिम्मेदार

मंतुराम पवार का सीधा आरोप, 1 करोड़ का कहा दिए 25 हजार, मुझे कुछ हुआ तो ये लोग होंगे जिम्मेदार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : September 19, 2019/8:26 am IST

रायपुर। अंतागढ़ टेपकांड मामले में मंतूराम पवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक और बड़ा खुलासा किया है। मंतूराम ने हाल में बयान दिया था कि खुलासे के 1-2 स्टेप में ही भाजपा की नैया डगमगाई है। मैं तो इस मामले को 16 स्टेप में खुलासा करने वाला हूं। मंतूराम के साथ नामांकन वापस लेने वाले उम्मीदवार भी मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- जनचौपाल में सीएम ने लिया संज्ञान, नियम विरुद्ध संचालित प्लास्टिक फै…

मंतूराम पवार ने मीडिया के समक्ष कहा कि मैं अकेला नहीं हूं, ये 6 प्रत्याशी भी मेरे साथ हैं। भीमसिंह उसेंडी, भोजराज देवनाथ,महादेव, शंकर लाल, निर्मल एक प्रत्याशी की मौत हो गई है । मुझे लालच दिया गया था
जान की धमकी देकर डराया गया,परिवार की सोच कर दबाव में नाम वापस लिया था। इन प्रत्याशियों को भी एक एक करोड़ देने का दावा किया था। इन्हें 25- 50 हजार रुपए मिले हैं। इन प्रत्याशियों ने रमन सिंह, अमन सिंह, राजेश मूणत पुनीत गुप्ता, ओपी गुप्ता के खिलाफ धमतरी थाने में शिकायत की है। अगर मेरे और मेरे परिवार पर कुछ होता है तो इसके लिए ये सभी जिम्मेदार होंगे आज मुझे जान का खतरा है।

ये भी पढ़ें- रिटायर्ड आर्मी मैन ने महिला की कार पर चला दी गोली.. देखिए वीडियो

रमन सिंह के निर्देश के बाद बाजे गाजे के साथ bjp में प्रवेश किया 2003, 2008 और 2015 में जोगी के साथ मिलकर रमन सिंह ने सरकार बनाई है। मंतूराम के मुताबिक 29 तारीख को उन्होंने नाम वापस लिया था। इसके पीछे उन्होंने दो मजबूरी बताई। उनके मुताबिक उनके और परिवार को जान का खतरा है। दूसरी वजह पैसे का लालच देना बताया गया। उनके मुताबिक उनके और परिवार को मारने की धमकी दी गई जिसके चलते उन्होंने नाम वापस लिया है।