मंतूराम ने कहा 16​ सितंबर को दूंगा वाइस सैंपल, डॉ रमन सिंह भी अपने दामाद को वाइस सैंपल देने भेजे | Antagarh Latest News, Manturam said that on September 16, I will give the vice-sample,asked dr raman singh to provide voice sample

मंतूराम ने कहा 16​ सितंबर को दूंगा वाइस सैंपल, डॉ रमन सिंह भी अपने दामाद को वाइस सैंपल देने भेजे

मंतूराम ने कहा 16​ सितंबर को दूंगा वाइस सैंपल, डॉ रमन सिंह भी अपने दामाद को वाइस सैंपल देने भेजे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : September 12, 2019/12:41 pm IST

रायपुर। अंतागढ़ टेपकांड में बड़ा खुलासा करने वाले मंतूराम पवार ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वे 16 सितम्बर को वाइस सैंपल देने SIT जाएंगे। इसके साथ ही उन्होने कहा कि रमन सिंह अपने दामाद डॉ पुनीत गुप्ता को भी वाइस सैंपल के लिए भेजें और अजीत जोगी और अमित जोगी भी वाइस सैंपल दें।

read more : सब इंस्पेक्टर को महिलाओं ने पीटा, अवैध कारोबार की सूचना पर पहुंचे थे दबिश देने

वहीं मंतूराम ने कहा है कि मै सरकार से निवेदन करूंगा की मेरे चल-अचल संपत्ति की जांच हो और रमन सिंह के परिवार और ससुराल की सम्पत्ति की जांच हो। पूर्व मंत्री राजेश मूणत और उनके परिवार की संपत्ति की भी जांच हो। उन्होने कहा कि मैं अपनी संपत्ति को लेकर शपथ पत्र भी दूंगा। मंतूराम पवार ने कहा कि अभी तो मेरे पास 16 स्टेप हैं अ​भी तो सिर्फ दो ही स्टेप खोला हूं, उसके बाद साफ हो जाएगा कि असली गुनाहगार कौन है। 

read more : अमित जोगी के वाइस सैंपल पर 16 को सुनवाई, कोर्ट ने बढ़ाई तारीख

बता दें कि मंतूराम पवार ने अंतागढ़ उपचुनाव में नाम वापसी के लिए डॉ रमन सिंह, राजेश मूणत, अजीत जोगी, अमित जोगी, को दोषी बताया है और कहा है कि नाम वापसी के लिए साढ़े सात करोड़ रूपए की डील हुई है, और तत्कालीन एसपी आरएन दास भी नाम वापसी के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है।