मंतूराम ने कहा हर बार अजीत जोगी के साथ मिलकर रमन सिंह ने बनाई सरकार, मुझे लालच के साथ जान की मिली धमकी | Antagad Tape Kaand Latest News, Manturam said that Raman Singh formed a government with Ajit Jogi every time, I received threats of life with greed

मंतूराम ने कहा हर बार अजीत जोगी के साथ मिलकर रमन सिंह ने बनाई सरकार, मुझे लालच के साथ जान की मिली धमकी

मंतूराम ने कहा हर बार अजीत जोगी के साथ मिलकर रमन सिंह ने बनाई सरकार, मुझे लालच के साथ जान की मिली धमकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : September 19, 2019/8:47 am IST

रायपुर। अंतागढ़ उपचुनाव के मामले में मंतूराम पवार ने फिर से आज पूर्व सीएम पर बड़ा हमला बोला है। मंतूराम पवार ने आज प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि 2003, 2008 और 2013 में जोगी के साथ मिलकर रमन सिंह ने सरकार बनाई। मंतूराम पवार ने कहा कि पहले तो मुझे लालच दिया गया फिर मुझे जान से मारने की धमकी दी गई। मैने परिवार की सोच कर दबाव में आकर नाम वापस लिया।

ये भी पढ़ें —  मंतूराम पवार का बड़ा खुलासा, रमन सिंह और अजीत पर लगाए ये बड़े आरोप.. सुनिए

मंतूराम ने कहा कि ​रमन सिंह के निर्देश के बाद मैने गाजे बाजे के साथ बीजेपी प्रवेश किया। लेकिन भाजपा में मेरा अपमान हुआ। ​मुझे विधानसभा की टिकट नही दी गई, मुझे लोकसभा में भी ठगा गया। मंतूराम ने कहा कि इस खेल में मुझे मोहरा बनाया गया। मंतूराम ने साफ तौर पर कहा कि रमन ​सिंह ने मुझे खरीदा है और अजीत जोगी ने मुझे बेचा है।

ये भी पढ़ें — कैबिनेट मंत्री ने कहा इसके लिए शिवराज सिंह को मिलना चाहिए भारत रत्न, मै भारत रत्न देने की करूंगा मांग

बता दें कि मंतूराम के साथ प्रेस कांफ्रेंस में 6 और लोग मौजूद थे जिन्होने भी तत्कालीन अंतागढ़ उपचुनाव में अपनी दावेदारी की ​थी। वहीं एक प्रत्याशी रहे व्यक्ति की मौत हो चुकी है। इस दौरान मंतूराम ने यह भी कहा कि रमन सिंह के खिलाफ मैं अकेला नहीं हूँ, ये 6 प्रत्याशी भी मेरे साथ हैं। भीमसिंह उसेंडी, भोजराज, देवनाथ, महादेव, शंकर लाल, निर्मल वे प्रत्याशी हैं जिन्हे भी एक करोड़ देने की लालच दी गई थी। लेकिन इन्हे 25—50 हजार देकर ही मामले को निपटा दिया गया।

 
Flowers