जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र ने भाजपा से नाता तोड़ा, कहा- हमारी एक ही भूल, कमल का फूल | Manvendra Singh Left BJP :

जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र ने भाजपा से नाता तोड़ा, कहा- हमारी एक ही भूल, कमल का फूल

जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र ने भाजपा से नाता तोड़ा, कहा- हमारी एक ही भूल, कमल का फूल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : September 22, 2018/3:09 pm IST

जयपुर। भाजपा के दिग्गत नेता रहे जसवंत सिंह के बेटे और भाजपा विधायक मानवेंद्र सिंह ने पार्टी से बगावत करने का ऐलान कर दिया है। बाड़मेर के पचपदरा में स्‍वाभिमान रैली में उन्होंने कहा कि ‘हमारी एक ही भूल, कमल का फूल’।

बताया जा रहा है कि मानवेंद्र सिंह वसुंधरा राजे से तब से ही नाराज चल रहे थे जब उनके पिता जसवंत सिंह का टिकट बाड़मेर लोकसभा सीट से काटा गया था। विधानसभा चुनाव से ऐन पहले राजपूतों की रैली कर मानवेंद्र के बीजेपी विरोध की घोषणा से भाजपा के लिए बाड़मेर में संकट खड़ा हो सकता है।

यह भी पढ़ें : भाजपा ने किया पलटवार, कहा- राफेल की जानकारी देकर पाकिस्तान की मदद कर रहे राहुल गांधी

स्वाभिमान रैली में मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह ने कहा कि हमें इस रैली से वसुंधरा राजे तक यह आवाज पहुंचानी है कि अब वह महज दो महीने के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री हैं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को आने वाले विधानसभा चुनाव में सत्ता से उखाड़ फेंकना है

प्रेक्षकों के मुताबिक रैली में जिस तरह से भीड़ जुटी थी वह बीजेपी के लिए ठीक संकेत नहीं माना जा सकता। इस रैली में भावुक अपील की गई कि जसवंत सिंह के जो हालात बने हैं उसके लिए कहीं न कहीं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जिम्मेदार हैं और हमें इसका बदला लेना है। रैली में सभी वक्ताओं ने वसुंधरा राजे पर हमला बोला। माना जा रहा है कि मानवेंद्र सिंह कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

वेब डेस्क, IBC24