अबूझमाड़ के जंगलों में बीमार पड़े हैं कई बड़े नक्सली कैडर ! सरेंडर करने वाले 4 नक्सलियों का बड़ा खुलासा | Many big Naxalite cadres are lying ill in the forests of Abujhmad, big disclosure of 4 Naxalites who surrendered

अबूझमाड़ के जंगलों में बीमार पड़े हैं कई बड़े नक्सली कैडर ! सरेंडर करने वाले 4 नक्सलियों का बड़ा खुलासा

अबूझमाड़ के जंगलों में बीमार पड़े हैं कई बड़े नक्सली कैडर ! सरेंडर करने वाले 4 नक्सलियों का बड़ा खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : June 10, 2021/11:48 am IST

नारायणपुर। नक्सल प्रभावित जिले नारायणपुर में आज फिर 4 नक्सलियों ने आत्मसमर्पण किया है, उन्होंने पुलिस अधीक्षक के समक्ष आत्मसमर्पण करने के बाद कई अहम खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि अबूझमाड़ के जंगलों में कई बड़े नक्सली कैडर बीमार होने खबर मिली है।

ये भी पढ़ें: जिंदा नवजात बच्ची को मृत बताकर कूड़ेदान में फेंका, ​प्राइवेट अस्पता…

पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने पुष्टि करते हुए बताया कि आत्मसमर्पित नक्सली अबूझमाड़ के कुतुल एरिया कमेटी के सदस्य हैं, कमेटी के धुरेबेड़ा और गोमागाल, जनमिलिशिया सदस्य हैं, आत्मसमर्पित नक्सलियों ने बड़े नेताओं के बीमार होने का बड़ा खुलासा किया है।

ये भी पढ़ें: एक परिवार के 6 लोगों की आत्महत्या, घटना की जांच के लिए टीम भेजेगी B…

बता दें कि बीते हाल ही के दिनों में दो बड़े नक्सली कमांडरों की कोरोना के कारण मौत हुई है, नक्सलियों में कोरोना संक्रमण फैलने और कोरोना से कई बड़े नक्सलियों के गंभीर होने का कोत्तागुड़म SP सुनील दत्त ने भी दावा किया था, इसके पहले भी 6 जून और 27 मई को एक—एक नक्सली कमांडर की मौत हुई थी।

ये भी पढ़ें: बड़ी राहत! एक हजार से कम हुए नए संक्रमितों की संख्या, 24 घंटे में 1…

मृतक नक्सली कमांडर सोबराय ने भी कई अहम खुलासे भी किए थे। सोबराय ने कई नक्सली नेताओं के नाम का भी खुलासा किया जो कोरोना से पीड़ित हैं। सोबराय के मुताबिक कटम सुदर्शन ऊर्फ आनंद, थिपिरी तिरुपति ऊर्फ चेतन, यापा नारायण ऊर्फ हरि भूषण, कट्टा रामचंद्र रेड्डी ऊर्फ विकल्प भी कोरोना से पीड़ित है। देवेंद्र रेड्डी, मुचाकी उंगल उर्फ सुधाकर, कोडी मंजूला उर्फ निर्मला, पुसम पद्मा और ककरला सुनीता भी कोरोना संक्रमित बताए गए थे।