जेपी नड्डा से रमन की होने वाली चर्चा के निकल रहे कई मायने.. मोदी मंत्रिमंडल में जुड़ने वाले नए चेहरों को लेकर भी लगाया जा रहा कयास | Many meanings coming out of Raman's discussion with JP Nadda

जेपी नड्डा से रमन की होने वाली चर्चा के निकल रहे कई मायने.. मोदी मंत्रिमंडल में जुड़ने वाले नए चेहरों को लेकर भी लगाया जा रहा कयास

जेपी नड्डा से रमन की होने वाली चर्चा के निकल रहे कई मायने.. मोदी मंत्रिमंडल में जुड़ने वाले नए चेहरों को लेकर भी लगाया जा रहा कयास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : June 20, 2021/4:12 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह दिल्ली रवाना हो गए हैं। रमन के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से सभी उपाध्यक्षों की चर्चा होगी।
संगठन के विषय पर आज मंथन किया जाएगा। पूर्व सीएम ने बताया कि दोपहर 3 बजे से सभी उपाध्यक्षओं की बैठक होगी। आगामी कार्य योजना पर ये चर्चा आधारित हो सकती है। 

मोदी मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ से शामिल हो सकते हैं ये सांसद

केंद्रीय मंत्रिमंडल में बदलाव की सुगबुगाहट के बीच छत्तीसगढ़ के चार चेहरों में से एक को मंत्री बनाए जाने की चर्चा जोर पकड़ने लगी है। वर्तमान में आदिवासी वर्ग की रेणुका सिंह केंद्रीय राज्य मंत्री हैं। ऐसी भी चर्चा है कि रेणुका सिंह को रिप्लेस कर छ्त्तीसगढ़ से किसी नए चेहरे को मौका दिया जा सकता है।

पढ़ें- गोवा जाने का बना रहे हैं प्लान.. तो रखे ध्यान, कोरा…

पिछड़े वर्ग से विजय बघेल, सुनील सोनी, सामान्य वर्ग से सरोज पाण्डेय, संतोष पाण्डेय और अनुसूचित जाति से गुहाराम अजगले के नाम की चर्चा है। चर्चा तो इस बात की भी है कि इस बार मंत्रिमंडल में दो लोगों को जगह मिल सकती है।

पढ़ें- राहत, दुबई ने भारत से आने वालों के लिए यात्रा प्रति…

हालांकि इस संबंध में सांसद कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय का कहना है कि ये पूरी तरह से पार्टी हाईकमान का मामला है। लेकिन छ्त्तीसगढ़ को प्रतिनिधित्व मिलना चाहिए।

पढ़ें- दो बच्चे हुए तो सरकारी योजनाओं का नहीं मिलेगा लाभ…..

उधर मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि मोदी सरकार छत्तीसगढ़ के साथ अन्याय कर रही है। केंद्रीय मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ से केवल नाम का प्रतिनिधि नहीं होना चाहिए।