मध्यप्रदेश बजट 2021 : विधानसभा में बिना मास्क के पहुंचे कई मंत्री और विधायक, CM शिवराज के सख्ती के बाद भी नहीं दिखा असर | Many ministers and MLAs who arrived in the Assembly without a mask, did not show the effect even after the strictness of CM Shivraj

मध्यप्रदेश बजट 2021 : विधानसभा में बिना मास्क के पहुंचे कई मंत्री और विधायक, CM शिवराज के सख्ती के बाद भी नहीं दिखा असर

मध्यप्रदेश बजट 2021 : विधानसभा में बिना मास्क के पहुंचे कई मंत्री और विधायक, CM शिवराज के सख्ती के बाद भी नहीं दिखा असर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : February 23, 2021/6:01 am IST

भोपाल। बजट सत्र के दूसरे दिन विधानसभा पहुंचे कई मंत्री और विधायक कोरोना को लेकर बेपरवाह दिख। बिना मास्क के ही सदन पहुंचे कई विधायकों से जब सवाल किया था तो बहाने बाजी करते हुए नजर आए। बता दें कि कि विधानसभा की कार्यवाही सुबह 11 बजे शुरु हुई।

Read More News: भूपेश 2020-2021 के तृतीय अनुपूरक अनुमान रखेंगे, धान खरीदी-कर्ज लेने के मुद्दे पर हंगामे 

कोरोना के प्रभाव को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज ने मास्क को लेकर कड़े निर्देश दिए हैं। बावजूद सीएम के निर्देश का असर नहीं दिखा। मास्क नहीं लगाए मंत्री और विधायक इस पर सफाई देते हुए नजर आए। बता दें कि मंत्री उषा ठाकुर, हरदीप सिंह डंग, अजय विश्नोई, मंत्री मोहन यादव, विधायक रविंद्र सिंह भिडोसा बिना मास्क के सदन पहुंचे।

Read More News: लेकर CM भूपेश बघेल गंभीर, एयरपोर्ट, छत्तीसगढ़- महाराष्ट्र सीमा में थर्मल

विधानसभा में आज विधायकों के सवालों के जवाब सरकार की तरफ से मंत्री देंगे। विधानसभा में प्रश्नकाल 1 साल 2 महीने 4 दिन बाद होगा। काेरोना संक्रमण के चलते विधानसभा के सत्र आहूत हुए, लेकिन प्रश्नकाल नहीं हुआ।

विधानसभा द्वारा मंगलवार की जारी कार्यसूची के मुताबिक कोरोना संक्रमण के चलते पिछले साल सितंबर (22 व 23 सितंबर) तथा शीतकालीन सत्र में 28 से 30 दिसंबर को विधानसभा स्थगित हो गई थी। इस दौरान विधायकों ने सैकड़ों सवाल सरकार से पूछे थे, लेकिन इसके उत्तर नहीं दिए गए थे। दोनों सत्रों में पूछे गए सवालों के जवाब सरकार आज सदन पटल पर रखेगी।

Read More News: महिला ने पति पर लगाया प्रायवेट पार्ट में लोहे की छड़ डालने का आरोप, शादी के बीस साल बाद भी नहीं सुधरे संबंध

 
Flowers