रिसॉर्ट में खाना खाने आया था नक्सल लीडर सीपी जलील, टीम "थंडरबोल्ट" ने घेराबंदी कर किया ढेर | Maoist leader CP Jaleel was killed in an encounter in Wayanad’s Vythiri region

रिसॉर्ट में खाना खाने आया था नक्सल लीडर सीपी जलील, टीम “थंडरबोल्ट” ने घेराबंदी कर किया ढेर

रिसॉर्ट में खाना खाने आया था नक्सल लीडर सीपी जलील, टीम "थंडरबोल्ट" ने घेराबंदी कर किया ढेर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : March 7, 2019/5:05 pm IST

केरल: पुलिस को बुधवार रात को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने वायनाड जिले के वायथिरी में बड़े नक्सल लीडर सीपी जलील को मार गिराया है। ये हादसा उस वक्त हुआ जब, सीपी जलील एक रिसॉर्ट में खाना खाने गया था। इसी दौरान पुलिस ने उसे घेर लिया और मार गिराया। जलील के साथ कुछ और नक्सली भी थे, लेकिन वे वहां से जंगल की ओर भाग निकले।

Read More: अपने पूर्व साथी के खिलाफ नक्सलियों का फरमान, लिखी जन अदालत में सजा देने की बात

मिली जानकारी के अनुसार कुख्यात नक्सली सीपी जलील वायथिरी में एक रिसॉर्ट में खाना खाने आया हुआ था। इसी दौरान पुलिस की एंटी नक्सल टीम थंडरबोल्ट को थंडरबोल्ट को मुखबीरों ने सूचना दी। पुलिस की टीम ने सूचना के आधार पर घेराबंदी कर जलील फायरिंग कर दी। जवाब में नक्सलियों ने भी पुलिस की टीम पर फायरिंग की, लेकिन जलील पुलिस की गोली से ढेर हो गया। वहीं, कुछ नक्सली मौके से जंगल की ओर फरार हो गए।

Read More: राजनांदगांव में क्या है माओवादियों का मिशन, डंप में मिले थे भारी मात्रा में नक्सली सामान.. देखिए ये रिपोर्ट

इस घटना के बाद एंटी नक्सल टीम थंडरबोल्ट ने इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया, लेकिन कोई अन्य नक्सली हाथ नहीं आया। साथ ही इलाके में अलर्ट जारी कर दिया गया है। बता दें पुलिस लंबे समय से सीपी जलील की तलाश में थी।