नक्सलियों ने 9 वाहनों को किया आग के हवाले, जल, जंगल, जमीन, को लेकर लगाया पोस्टर | Maoists set afire the 9 vehicles

नक्सलियों ने 9 वाहनों को किया आग के हवाले, जल, जंगल, जमीन, को लेकर लगाया पोस्टर

नक्सलियों ने 9 वाहनों को किया आग के हवाले, जल, जंगल, जमीन, को लेकर लगाया पोस्टर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : April 26, 2019/12:25 pm IST

कांकेर। कांकेर के कडमे में नक्सलियों ने 9 वाहनों को आग के हवाले कर दिया।साथ ही सड़क निर्माण में लगे कर्मचारियों से भी मारपीट की है। बता दें कि नक्सलियों ने फिर अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। सड़क निर्माण में लगे 9 वाहनों को आग के हवाले कर दिया है। मामला कोयलीबेड़ा से कडमे मार्ग पर सोंडवापारा के नजदीक का है । जहां नक्सलियों ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया।
ये भी पढ़ें –गायक दलेर मेहंदी भाजपा में हुए शामिल, समधी हंसराज के लिए करेंगे प्रचार

घटना सुबह 11 बजे के लगभग की है जब सड़क निर्माण में लगे मजदूर और गाड़ियां अपने नियमित समय के अनुसार कार्य पर लगे हुए थे, तभी अचानक 15- 20 हथियारबंद नक्सली आ धमके और गाड़ियों और लोगों को पहाड़ी के पास दूरबैठा दिया और गाड़ियों के टैंकर फोड़कर सभी में आग लगा दी। सड़क निर्माण कर्मचारी के साथ मारपीट भी की व दुबारा काम में नही आने व निर्माण बन्द करने की चेतावनी देकर सब को भगा दिए व खुद भी जंगल पहाड़ी की ओर भाग गये।
ये भी पढ़ें –वाराणसी पहुंचे प्रकाश सिंह बादल, मोदी ने पैर छूकर लियाआशीर्वाद, जानिए किसे 

बता दें कि मौके पर नक्सलियों ने बैनर भी लगाए हैं जिसमे लोहारी माइंस को लूटने की नीयत से रोड बनाने का आरोप लगाया है। व जल जंगल जमीन हमारा है जिसे हरगिज नही देंगे इस प्रकार की बात उक्त बैनर में कही गयी है।ज्ञात हो कि लोक सभा चुनाव के चलते सभी विकास कार्य सुरक्षा कारणों से बन्द है और वाहन भी समीप थानो में खड़े कर दिए गए है।ऐसे मैं गाड़ियों को बिना सुरक्षा के ठेकेदार द्वारा निर्माण कार्य मैं लगाना बड़ी लापरवाही को दर्शाता है।

 
Flowers