मरवाही का दंगल: BJP प्रत्याशी डॉ.गंभीर सिंह ने दाखिल किया नामांकन, धरमलाल कौशिक को रुकना पड़ा बाहर | Marwahi by election: BJP candidate Dr. Gambhir Singh filed nomination

मरवाही का दंगल: BJP प्रत्याशी डॉ.गंभीर सिंह ने दाखिल किया नामांकन, धरमलाल कौशिक को रुकना पड़ा बाहर

मरवाही का दंगल: BJP प्रत्याशी डॉ.गंभीर सिंह ने दाखिल किया नामांकन, धरमलाल कौशिक को रुकना पड़ा बाहर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : October 15, 2020/10:08 am IST

पेंड्रा। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के मरवाही विधानसभा सीट के लिए नामांकन की अंतिम तारीख 16 अक्टूबर है। वहीं अंतिम दिन से पहले बीजेपी प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह ने आज रोड शो के बाद अपना नामांकन दाखिल किया। शक्ति प्रदर्शन में प्रदेश के लगभग सभी बड़े भाजपा नेता मौजूद रहे।

Read More News: जहरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत, सीएम ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश,जांच के लिए SIT का गठन

वहीं नामांकन दाखिल करने के दौरान बीजेपी प्रत्याशी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह मौजूद रहे। निर्वाचन अधिकारियों ने कोरोना प्रोटोकाल का हवाला देते हुए धरमलाल कौशिक को बाहर रूकना पड़ा। इस मामले में विष्णुदेव साय ने कहा कि हमने निर्वाचन अधिकारियों के नियमों का पालन किया।

Read More News:सीएम बघेल ने रमन सिंह को दी जन्मदिन की बधाई, देखिए ट्वीट

बता दें कि मरवाही उपचुनाव में बीजेपी लगातार जनसंपर्क अभियान कर रही है। वहीं जीत के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही है। बीजेपी ने लगातार कांग्रेस के खिलाफ बयान दिया है। ​बता दें कि शुक्रवार नामांकन जमा करने का अंतिम दिन है।

Read More News:जयवर्धन सिंह के साथ तोड़ी में की सभा, राजगढ़ के बनाए गए हैं चुनाव प्रभारी

 
Flowers