नकाबपोशों ने एटीएम में बारूद विस्फोट कर लूट लिए 6 लाख से ज्यादा, पुलिस चौकी का पूरा स्टाफ सस्पेंड | Maskmen looted more than 6 lakhs by blast in ATM

नकाबपोशों ने एटीएम में बारूद विस्फोट कर लूट लिए 6 लाख से ज्यादा, पुलिस चौकी का पूरा स्टाफ सस्पेंड

नकाबपोशों ने एटीएम में बारूद विस्फोट कर लूट लिए 6 लाख से ज्यादा, पुलिस चौकी का पूरा स्टाफ सस्पेंड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : June 7, 2019/6:24 am IST

जबलपुर। जिले के पाटन तहसील के नुनसर में एटीएम में ब्लास्ट कर लूट के बाद एसपी ने नुनसर चौकी के पूरे स्टाफ को सस्पेंड कर दिया है। बता दें कि दो नकाबपोश बदमाशों ने पुलिस चौकी से महज 500 मीटर दूर स्थित एटीएम में ब्लास्ट कर 6 लाख 84 हजार रुपए लूटे थे। इस घटना के बाद ही एसपी ने यह एक्शन लिया है।

गौरतलब है कि बुधवार-गुरुवार दरम्यानी रात अलग ही तरीका अपनाते हुए दो नकाबपोशों ने नुनसर मेन रोड स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र का एटीएम बारूद से उड़ा दिया। इससे एटीएम मशीन के परखच्चे उड़ गए और उसमें आग लग गई। लाखों रुपए के नोट जल भी गए। लेकिन आरोपी 6 लाख 80 हजार रुपए ले जाने में सफल रहे।

यह भी पढ़ें : मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, छत्तीसगढ़ के इन इलाकों में तेज बारिश संभव 

अब पुलिस अस्पष्ट सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है। 500 मीटर दूर होने के बाद भी पुलिस को घटना की जानकारी 8 बाद लगी थी। ब्लास्ट से एटीएम के परखच्चे उड़ गए थे जिसके टुकड़े सड़क तक बिखरे मिले। बैंक के मुताबिक एटीएम में 9 लाख 91 हजार रुपए कैश रखा था इसमें से 6 लाख 83 हजार 500 रुपए गायब हैं। 3 लाख 7 हजार 500 रुपए के नोट जलकर नष्ट हो चुके थे।