सेनेटाइजर प्लांट में भीषण आग, 18 की मौत, PM मोदी ने जताया दुख, दो-दो लाख की मदद का ऐलान | Massive fire in sanitizer plant, 18 killed, PM Modi expressed grief

सेनेटाइजर प्लांट में भीषण आग, 18 की मौत, PM मोदी ने जताया दुख, दो-दो लाख की मदद का ऐलान

सेनेटाइजर प्लांट में भीषण आग, 18 की मौत, PM मोदी ने जताया दुख, दो-दो लाख की मदद का ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : June 8, 2021/2:05 am IST

पुणे, महाराष्ट्र। पुणे शहर के एक केमिकल प्लांट में भीषण आग लग गई। अधिकारियों ने इस घटना में कंपनी के 18 कर्मचारियों की मौत होने की पुष्टि की है। सभी के शव बरामद किए जा चुके हैं। अभी तक कई कर्मचारियों के लापता होने की खबर है।

Read More News:  मेल-मुलाकात और अटकलों की सियासत! आखिर मध्यप्रदेश में क्या चल रहा है परदे के पीछे?

बता दें ​कि पुणे के घोटावडे फाटा में सेनेटाइजर बनाने वाली कंपनी भीषण आग लग गई। आग लगने के समय यूनिट के अंदर 37 कर्मचारी काम कर रहे थे। 20 श्रमिकों को बचा लिया गया है। जबकि 18 की आग की चपेट में आने से मौत हो गई।

Read More News:  बेटे की हसरत में बाप बना हैवान, चीख पड़ी मां जब तीन माह की मासूम बेटी को देखा दर्द से तड़पते, जानिए पूरा मामला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुणे में हुई घटना में प्रभावित परिवारों को आर्थिक मदद देने की घोषणा की है। प्रधनमंत्री कार्यालय ने एक ट्वीट में कहा है कि महाराष्ट्र के पुणे की एक औद्योगिक इकाई में आग लगने से जान गंवाने वालों के परिजनों को PMNRF की ओर से प्रत्येक को दो लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की सहायता प्रदान की जाएगी।

Read More News:  साहब मुझे मेरी पत्नी से बचा लो..नई नवेली दुल्हन ने ऐसा क्या करती थी कि गुहार लगाते पति पहुंचा थाने