ड्यूटी के दौरान CRPF जवान ने की आत्महत्या, पत्नी ने कहा ऑनलाइन जुआ खेलने की लत ने ली जान | CRPF jawan commits suicide while on duty

ड्यूटी के दौरान CRPF जवान ने की आत्महत्या, पत्नी ने कहा ऑनलाइन जुआ खेलने की लत ने ली जान

ड्यूटी के दौरान CRPF जवान ने की आत्महत्या, पत्नी ने कहा ऑनलाइन जुआ खेलने की लत ने ली जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : November 17, 2020/6:48 am IST

मथुरा, 17 नवम्बर (भाषा) उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 16वीं बटालियन के जवान विजय सिंह मीणा ने सोमवार की दोपहर जिलाधिकारी आवास के निकट स्थित कैम्प कार्यालय में संतरी ड्यूटी के दौरान सर्विस राइफल से कथित रूप से गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

पढ़ें- सीएम बघेल की 3 केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात पर रहेगी नजर, निर्माणाधीन और अधूरी पड़ी परियोजनाओं म.

हरप्रसाद मीणा के पुत्र विजय सिंह मीणा (32) राजस्थान के करौली जिले के मूल निवासी थे। पोस्टमार्टम के पश्चचात उनके परिजन शव पैत्रृक गांव ले गए। पुलिस के अनुसार मीणा वर्ष 2013 में सीआरपीएफ में भर्ती हुए थे। वर्ष 2018 में मथुरा में तैनाती के समय से ही वे पत्नी संतोषी, 6 वर्षीय पुत्र गौरव व 2 वर्षीय पुत्री अजीता के साथ किराए पर मकान लेकर रह रहे थे।

पढ़ें- कोरोना टेस्ट करने पहुंचे स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों पर नशे में ..

एसपी (सिटी) उदय शंकर सिंह ने इस बारे में बताया, कि उन्होंने कोई सुसाइड नोट अथवा इस प्रकार का कोई मैसेज तो नहीं छोड़ा है, किंतु, प्रथमदृष्टया यह मामला खुदकुशी का लग रहा है।

उसकी पत्नी संतोषी देवी ने पुलिस को बताया कि उसके पति को आनलाइन जुआ खेलने की लत लग गई थी जिसके कारण वह परेशान रहने लगा था। इसी कारण वह पिछले दस महीने से अपनी तनख्वाह भी घर खर्चे के लिए नहीं दे रहा था।