महापौर एजाज ढेबर ने की बॉलिंग तो मंत्री डहरिया ने लगाए चौके-छक्के, क्रिकेट प्रतियोगिता का किया शुभारंभ | Mayor Ejaz Dhebar bowled, then minister Dahria hit fours and sixes Cricket competition was launched

महापौर एजाज ढेबर ने की बॉलिंग तो मंत्री डहरिया ने लगाए चौके-छक्के, क्रिकेट प्रतियोगिता का किया शुभारंभ

महापौर एजाज ढेबर ने की बॉलिंग तो मंत्री डहरिया ने लगाए चौके-छक्के, क्रिकेट प्रतियोगिता का किया शुभारंभ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : January 8, 2021/9:08 am IST

रायपुर । छात्र जीवन में क्रिकेट के बेहतरीन खिलाड़ी रहे नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया अभी भी क्रिकेट के बहुत शौकीन है। जब कभी मौका मिलता है, वे मैदान के पिच पर उतरकर खेलना नहीं चूकते। मंत्री डहरिया जब स्व.श्री इंदरचंद धाड़ीवाल के स्मृति में आयोजित  क्रिकेट प्रतियोगिता का  शुभारंभ करने पहुंचे तो उन्होंने पिच पर उतरकर बल्लेबाजी में अपना जौहर दिखाया।

ये भी पढ़ें- 2 साल से फरार कांग्रेस नेता और उसका बेटा गिरफ्तार, तीन बेटे अब भी फरार, मिलकर इस

जनप्रतिनिधियों, खिलाड़ियों और दर्शकों के बीच जब नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने हाथ में बल्ला थामा तो महापौर एजाज ढेबर ने बॉलिंग करने की ठानीं। सुभाष स्टेडियम में मंत्री डॉ. डहरिया की बल्लेबाजी पर सबकी नजर थी। जैसे ही महापौर ने बॉलिंग शुरू की मंत्री डॉ. डहरिया ने जोरदार शॉट लगाया। एक अच्छे खिलाड़ी के रूप में अपनी भूमिका का निर्वहन करते हुए उन्होंने चौके और छक्के जड़ दिए। मंत्री डहरिया ने उद्घाटन पारी में चार चौके और दो छक्के लगाए।

ये भी पढ़ें- 9 और 10 जनवरी को बस्तर के दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, भूमिपूजन, लोकार्पण

क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ के दौरान मुख्य अतिथि मंत्री डॉ डहरिया ने स्व.श्री इंदरचंद धाड़ीवाल जी को याद करते हुए कहा कि वे एक सक्रिय जनप्रतिनिधि के साथ सामाजिक क्षेत्र और खिलाड़ियों के साथ खेल के प्रोत्साहन में भी योगदान देते थे। इस दौरान उन्होंने पूर्व राज्यपाल और मुख्यमंत्री स्व. मोतीलाल वोरा, अहमद पटेल को नमन किया। डॉ. डहरिया ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में खिलाड़ियों और खेल को प्रोत्साहन देने की दिशा में छत्तीसगढ़ की सरकार लगातार कार्य कर रही है। इस तरह के खेल आयोजन से प्रतिभा सामने आती है और खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ता है। इस दौरान सभापति  प्रमोद दुबे,  प्रवीण जैन सहित अन्य जनप्रतिनिधि और आयोजनकर्ता उपस्थित थे।