मेयर एजाज ढेबर के भाई, मां और भाभी कोरोना पॉजिटिव, आज रायपुर में मिले कुल 56 मरीज | Mayor Ejaz Dhebar's brother, mother and sister-in-law Reported Corona Positive

मेयर एजाज ढेबर के भाई, मां और भाभी कोरोना पॉजिटिव, आज रायपुर में मिले कुल 56 मरीज

मेयर एजाज ढेबर के भाई, मां और भाभी कोरोना पॉजिटिव, आज रायपुर में मिले कुल 56 मरीज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : July 9, 2020/5:26 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, यहां रोजाना दर्जनों नए मरीज सामने आ रहे हैं। वहीं, राजधानी रायपुर छत्तीसगढ़ में हॉटस्पॉट बनते नजर आ रहा है। इसी बीच खबर आई है कि महापौर एजाज ढेबर के बड़े भाई, मां और भाभी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि बीते दिनों मेयर ढेबर के बड़े भाई पुणे से लौटे हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि वो भाई से कई दिनों से नहीं मिले थे।

Read More: इस साल नहीं होगा एशिया कप, 2021 तक के लिए टला, कोरोना संकट के चलते ACC ने लिया फैसला

बता दें कि आज प्रदेश में पिछले 24 घंटे के भीतर 146 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है और 68 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है। वहीं आज एक और कोरोना संक्रमित की मौत हो गई। आज प्रदेश की राजधानी रायपुर से 56, नारायणपुर से 38, बाजापुर से 13, कोरबा से 9, सरगुजा से 6, बलरामपुर से 5, बिलासपुर से 5, जांजगीर से 3, दंतेवाड़ा से 2, कांकेर से 2, बेमेतरा से 2, दुर्ग से 1, राजनांदगांव से 1, कवर्धा से 1, सूरजपुर से 1 और जशपुर से 1 मरीज सामने आए हैं।

Read More: सीएम भूपेश बघेल बोले- ‘गोधन न्याय योजना’ से ग्रामीण अर्थव्यवस्था में आएगा महत्वपूर्ण बदलाव, छत्तीसगढ़ के गांव-गांव में बनेगा गौठान

गौरतलब है कि प्रदेश में अब तक 3679 कुल पॉजिटिव केस सामने आए हैं। छत्तीसगढ़ में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 761 हो गई है। वहीं, अब तक प्रदेश में 2903 लोग कोरोना से जंग जीत चुके हैं। बता दें कि प्रदेश में अब तक तक 15 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

Read More: हाथी के हमले से पूर्व जिला पंचायत सदस्य की मौत, सड़ी गली अवस्था में मिली लाश