मेदांता अस्पताल के डॉक्टर ने की आत्महत्या, पिता का आरोप 'पत्नी के अवैध संबंध से परेशान था बेटा' | Medanta hospital doctor commits suicide, father alleges 'son was troubled by illegal relationship with wife'

मेदांता अस्पताल के डॉक्टर ने की आत्महत्या, पिता का आरोप ‘पत्नी के अवैध संबंध से परेशान था बेटा’

मेदांता अस्पताल के डॉक्टर ने की आत्महत्या, पिता का आरोप 'पत्नी के अवैध संबंध से परेशान था बेटा'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 22, 2020/5:24 am IST

गुरुग्राम। गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल से एक चौकाने वाली खबर मिली है। मेदांता हॉस्पिटल के एक डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक डॉक्टर अपने परिवार के साथ सेक्टर 49 ऑर्चिड पेटल्स सोसायटी में रहते थे। इनकी एक बेटी जोधपुर में पढ़ाई करती है। फिलहाल आधिकारिक तौर पर अभी इस मामले में कोई कुछ नहीं बोल रहा है।

ये भी पढ़ें:प्रदेश के इस शहर में महसूस किए गए भूकंप के झटके, बीते कुछ समय से लगातार हो रहा भू कंपन

मृतक डॉक्टर के पिता ने इस बारे में अपनी बात कही है। उन्होंने बताया कि उनका बेटा पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान था और अक्सर इस मामले को लेकर दोनों में मनमुटाव भी हो जाता था। पिता ने बहू पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बहू की वजह से ही उनके बेटे ने आत्महत्या की है। पिता ने बहू के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी है। मृतक के पिता बुजुर्ग विनोद सोढ़ी ने बताया कि वह पत्नी के साथ भिवाड़ी में रहते हैं। जबकि बेटा मनुज सोढ़ी अपनी पत्नी मोनिका के साथ गुड़गांव में ऑर्चिड पेटल्स सोसायटी के में रहता था। वो कई साल से मेदांता में डॉक्टर था। मोनिका भी एक निजी स्कूल में टीचर है। अगस्त महीने में बेटा उनके पास भिवाड़ी आया और खूब रोया। पोती जोधपुर में पढ़ रही है। पोती ने बेटे को बताया था कि मां के किसी के साथ अवैध संबंध है।

ये भी पढ़ें: बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल, मंच से ही दे दी धमकी, प…

बीते तीन साल से यह सब चल रहा था, जिसके चलते मानसिक तौर पर वह परेशान था। इसी के चलते बेटी को पढ़ाई के लिए घर से दूर भेज दिया। अगस्त में आकर उसने इस सबके बारे में बताया था कि आए दिन घरेलू कलह होती है। मोनिका मानने को तैयार नहीं है। बेटे को इस सबका पता ही नहीं चलता, अगर पोती ने न बताया होता। शनिवार सुबह मृतक बेटे के पड़ोसी ने उन्हें कॉल कर बताया कि आपके बेटे की तबियत खराब है। इसके बाद वे गुड़गांव पहुंचे। बेटे ने कोई इंजेक्शन खुद को लगा लिया था। जिससे उसकी तबियत बिगड़ी। हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 
Flowers