अजीत जोगी का मेडिकल बुलेटिन जारी, कोमा में हैं जेसीसीजे प्रमुख,वेंटीलेटर के माध्यम से दी जा रही सांस | Medical bulletin of Ajit Jogi released JCCJ chief is in coma Breath through ventilator

अजीत जोगी का मेडिकल बुलेटिन जारी, कोमा में हैं जेसीसीजे प्रमुख,वेंटीलेटर के माध्यम से दी जा रही सांस

अजीत जोगी का मेडिकल बुलेटिन जारी, कोमा में हैं जेसीसीजे प्रमुख,वेंटीलेटर के माध्यम से दी जा रही सांस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : May 10, 2020/6:51 am IST

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तबीयत को लेकर अस्पताल ने मेडिकल बुलेटिन जारी किया है। बुलेटिन के अनुसार अजीत जोगी की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। अभी वेंटीलेटर पर रखा गया है। फिलहाल उनका हृदय सामान्य है। वहीं अगले 48-72 घंटे बेहद अहम है। 8 डॉक्टरों की टीम लगातार उपचार में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें- 28 मजदूरों को ले जा रही बस पलटी, भोपाल से उमरिया जा रहे थे श्रमिक

बता दें कि शनिवार सुबह नाश्ता के दौरान अजीत जोगी की तबीयत बिगड़ गई। दिल का दौरा पड़ने के बाद तुरंत रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बेटे अमित जोगी ने मीडिया को जानकारी दी कि उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। अमित जोगी ने ट्वीट कर कहा ​कि पापा की तबियत बहुत गम्भीर है। ढाई करोड़ छत्तीसगढ़वासियों की प्रार्थनाओं और ईश्वर की इच्छा पर ही अब सब कुछ निर्भर है। वे एक योद्धा हैं। हम को पूर्ण विश्वास है कि वो जल्द ही,एक बार फिर इस परिस्थिति को हराकर स्वस्थ और अजेय होंगे। दवाओं के साथ उन्हें आपकी दुआओं की जरूरत है।

ये भी पढ़ें- सीएम बघेल ने कोरोना की रोकथाम के लिए जिलों को जारी किए 1.20 करोड़, स…

जोगी के तबीयत बिगड़ने की खबर मिलते ही प्रदेश की राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने उनका हाल जाना। अजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी से फोन कर अजीत जोगी के स्वास्थ्य की जानकारी ली। पूर्व cm रमन सिंह और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भी फोन कर अजीत जोगी का हाल जाना। इधर अजीत जोगी के खराब स्वास्थ्य की जानकारी मिलते ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी रेणु जोगी को फोन कर हाल पूछा। राहुल ने अमित जोगी से भी बात की।