अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल की नर्स ने की खुदकुशी की कोशिश, प्रबंधन पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

Reported By: Abhishek Soni, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 18 Jul 2019 11:25 PM, Updated On 18 Jul 2019 11:25 PM

सरगुजा: अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पदस्थ एक स्टाफ नर्स द्वारा खुदकुशी का प्रयास किया है। नर्स ने प्रबंधन पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। साथ ही नर्स ने तीन महीने से वेतन मिलने की बात कही है। ​फिलहाल घायल नर्स को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, दूसरी ओर मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने किसी प्रताड़ना के आरोप से इंकार करते हुए स्टाफ नर्स के द्वारा ड्यूटी नहीं करने और जबरन दबाव बनाने की बात कही है। बता दें कि कुछ माह पूर्व ही इसी नर्स पर डॉक्टर पर चाकू से हमले का आरोप भी लगा था।

Read More: बेटी को पूर्व मुख्यमंत्री ने साल भर पहले लाड़ से ​किया था विदा, निधन की खबर सुन रो पड़े

दरअसल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पदस्थ स्टाफ नर्स तनुजा चौहान ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि मेडिकल कॉलेज प्रबंधन उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है। यही नहीं उसकी 3 माह से वेतन भी नहीं दी गई है। ऐसे में प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए स्टाफ नर्स ने चाकू से गला रेत कर आत्महत्या की कोशिश की है। स्टाफ नर्स की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ही भर्ती किया गया है। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read More: सरकारी फंड से लाखों रूपए गबन करने वाले रोजगार सहायक पर गिरी गाज, कलेक्टर ने किया बर्खास्त

वहीं दूसरी तरफ मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने किसी भी प्रताड़ना से इनकार करते हुए स्टाफ नर्स की ड्यूटी पर ही सवाल खड़ा किया है। फिलहाल पूरा मामला क्या है इसका खुलासा जांच के बाद ही हो पाएगा। कुछ माह पूर्व इसी स्टाफ नर्स पर ड्यूटी डॉक्टर पर चाकू से हमले का भी आरोप लग चुका है।

Read More: विभाग की छवि धूमिल करने के आरोप में प्रभारी उप संचालक निलंबित, मंत्री अनिला भेड़िया ने दिए निर्देश

Web Title : medical collage ambikpur nurse attempt suicide

जरूर देखिये