मंत्री टीएस सिंहदेव की अध्यक्षता में मेडिकल कॉर्पोरेशन की बैठक, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दिए ये निर्देश | Medical Corporation meeting chaired by Minister TS Singhdev

मंत्री टीएस सिंहदेव की अध्यक्षता में मेडिकल कॉर्पोरेशन की बैठक, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दिए ये निर्देश

मंत्री टीएस सिंहदेव की अध्यक्षता में मेडिकल कॉर्पोरेशन की बैठक, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दिए ये निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : July 4, 2020/5:35 pm IST

रायपुर: प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की अध्यक्षता में आज उनके निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ मेडिकल कार्पोरेशन की बैठक संपन्न हुई। स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को सभी शासकीय अस्पतालों एवं मेडिकल कॉलेजों में सभी आवश्यक दवाईयां एवं उपकरण गुणवत्ता के साथ रखे जाने के निर्देश दिए हैं। बैठक में चिकित्सा शिक्षा विभाग की अपर मुख्य सचिव डॉ. रेणुजी पिल्ले एवं स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की सचिव निहारिका बारिक सिंह भी शामिल हुई।

Read More: खाद्य सुरक्षा एवं मानक प्राधिकरण लॉन्च करेगा नया सॉफ्टवेयर, खाद्य कारोबारियों को मिलेगी ऑनलाइन सुविधा

स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने कहा है कि शासकीय अस्पतालों एवं मेडिकल कॉलेज की चिकित्सा सेवाएं पूरी संवेदनशीलता से जनसामान्य को मिले यह सुनिश्चित किया जाए। छत्तीसगढ़ मेडिकल कार्पोरेशन की बैठक में चिकित्सालयों की मांग के अनुसार दवाईयों की आपूर्ति नियमित करने, चिकित्सा उपकरणों की खरीदी एवं रखरखाव, मेडिकल कॉलेजों एवं चिकित्सालय भवनों के कार्यों की विस्तार से समीक्षा की गई। स्वास्थ्य मंत्री ने चिकित्सालय भवनों के अपूर्ण कार्यों को शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश विभागीय अधिकारियों को दिए। बैठक में चिकित्सा शिक्षा संचालक डॉ. आदिले एवं स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

Read More: छत्तीसगढ़ में 28 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, आज कुल 96 मामले आए सामने, जानिए कहां-कहां मिले संक्रमित