Medical Officer Association met with Health Minister Singhdeo to protest | अस्पतालों में सीईओ की पदस्थापना, चिकित्सा अधिकारी संघ ने स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव से मिलकर जताया विरोध

अस्पतालों में सीईओ की पदस्थापना, चिकित्सा अधिकारी संघ ने स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव से मिलकर जताया विरोध

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 12 Jun 2019 11:29 PM, Updated On 12 Jun 2019 11:29 PM

रायपुर। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने छत्तीसगढ़ चिकित्सा अधिकारी संघ को भरोसा दिलाया है कि उनकी मांगों का जल्द ही निराकरण किया जाएगा। चिकित्सा अधिकारी संघ ने स्वास्थ्य मंत्री और विभागीय सचिव से चर्चा करते हुए अस्पतालों में सीईओ स्थापना किए जाने जैसे प्रस्ताव का विरोध किया।

इसके अलावा संघ ने बैठक के दौरान स्वास्थ्य मंत्री से पद्दोन्नति, प्रभारवाद समाप्त करना, चार स्तरीय वेतनमान, गुणवत्ता युक्त दवाईयों जैसे कई मुद्दों पर चर्चा की। बातचीत के दौरान मंत्री सिंहदेव ने चिकिस्ता अधिकारी संघ के पदाधिकारियों को आश्वस्त किया कि अस्पतालों में सीईओ की पदस्थापना चिकित्सकों के सहयोग के लिये प्रस्तावित थी। इस बारे में व्यापक चर्चा के बाद ही आगे निर्णय लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : बलात्कार के फरार आरोपी पर पांच हजार रूपए का इनाम घोषित 

मंत्री सिंहदेव ने संघ की अन्य मांगों का जल्दी निराकरण करने का निर्देश विभागीय सचिव को दिया। इस दौरान संघ के प्रतिनिधिमंडल में संघ के संरक्षक डॉ अखिलेश त्रिपाठी, प्रांताध्यक्ष डा प्रमोद तिवारी,  महासचिव डॉ शोरी, डॉ प्रभात श्रीवास्तव, डॉ राजेश अवस्थी सहित अन्य चिकित्सक शामिल थे।

Web Title : Medical Officer Association met with Health Minister Singhdeo to protest

जरूर देखिये