कोरोना के संदिग्ध मरीजों का उपचार कर रहे मेडिकल वर्कर की टीम को किया गया आइसोलेट | Medical worker team treating suspected patients of corona isolated

कोरोना के संदिग्ध मरीजों का उपचार कर रहे मेडिकल वर्कर की टीम को किया गया आइसोलेट

कोरोना के संदिग्ध मरीजों का उपचार कर रहे मेडिकल वर्कर की टीम को किया गया आइसोलेट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : April 6, 2020/4:34 am IST

जगदलपुर। मेडिकल कॉलेज में कोरोना के संदिग्ध मरीजों का उपचार कर रहे मेडिकल वर्करों की टीम अगले 14 दिनों के लिए आइसोलेशन में भेज दी गई है। जगदलपुर के एक निजी रिसॉर्ट में इनके आइसोलेशन का इंतजाम किया गया है 5 दिनों बाद इनकी पहली टेस्ट रिपोर्ट आएगी जिसके बाद सामान्य होने पर इन कर्मचारियों को होम आइसोलेशन में जाने की अनुमति भी होगी।

ये भी पढ़ें: इस साल नहीं बढ़ रहा तापमान, पिछले साल की तुलना में 5 डिग्री सेल्सियस तक कम

हालांकि जगदलपुर में जिन भी मरीजों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है उन सभी की रिपोर्ट फिलहाल नेगेटिव है, लेकिन आईसीएमआर की गाइडलाइन के मुताबिक उनका इलाज जारी है, जब तक की उनकी सभी संदिग्ध लक्षण नेगेटिव न आ जाएं।

ये भी पढ़ें: न्यायधानी में धारा 144 का उल्लंघन, जुआ खेल रहे 5 युवक गिरफ्तार, 23 …

जगदलपुर मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमण की संभावना में 200 बिस्तरों का अलग अस्पताल भी तैयार किया गया है और अब तक 170 के करीब मरीजों के सैंपल का परीक्षण भी किया जा चुका है कोरोना संक्रमण की संभावित सूची में शामिल मरीजों का बेहतर तरीके से उपचार भी किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: तेंदुए ने किया मासूम पर हमला, ग्रामीणों के आने पर चढ़ा पेड़ पर, अज्…

पहली टीम के 12 हेल्थ वर्कर अगले 14 दिनों तक आइसोलेशन में गए हैं जबकि अगली टीम की ड्यूटी इन संदिग्ध मरीजों के इलाज में लगा दी गई है।