कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बीच शक्ति परीक्षण पर मंथन, हॉर्स ट्रेडिंग की अटकलों को लेकर चर्चा | Meeting between Kamal Nath and Digvijay Singh

कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बीच शक्ति परीक्षण पर मंथन, हॉर्स ट्रेडिंग की अटकलों को लेकर चर्चा

कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बीच शक्ति परीक्षण पर मंथन, हॉर्स ट्रेडिंग की अटकलों को लेकर चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : January 6, 2019/9:52 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा में शक्ति परीक्षण के पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मुलाकात की है। कमलनाथ के बंगले पर तकरीबन घंटे भर चली महत्तवपूर्ण बैठक में कांग्रेस के अलावा निर्दलीय विधायकों की खरीद फरोख्त की अटकलों पर भी चर्चा हुई है।

पढ़ें-सीबीआई हैरान, कार्रवाई में बाबू के घर से मिले दो करोड़ रूपए कैश

दिग्विजय सिंह के साथ बैठक में संसदीय कार्य मंत्री डॉ गोविंद सिंह और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा भी मौजूद रहे। बैठक में उन विधायकों पर भी चर्चा हुई जिनसे बीजेपी नेता संपर्क में हैं। हालांकि कांग्रेस विधायक दल की बैठक शाम 6 बजे होनी है। लेकिन हॉर्स ट्रेडिंग की आशंकाओं के चलते कांग्रेस ने अपने सभी 114 विधायकों को शक्ति परीक्षण के दौरान मौजूद रहने का व्हिप जारी किया है।

पढ़ें-किराना दुकान में बेची जा रही थी शराब, पुलिस ने ग्राहक बनकर दी दबिश,…

कांग्रेस ने उन सभी 7 विधायकों को भी बैठक में शामिल होने का न्योता भेजा है जो बसपा,सपा और निर्दलीय हैं। ताकि सत्र में होने वाले फ्लोर टेस्ट के पहले कांग्रेस अपने संख्या बल का आकलन कर सके। कमलनाथ सरकार में ऊर्जा मंत्री बृजेन्द्र सिंह राठौर ने भी हॉर्स ट्रेडिंग की आशंका जाहिर की है।

 

 
Flowers