कोविड 19 का मुकाबला करने मध्यप्रदेश में बैठक, सभी जिला कलेक्टरों ने सांसद-विधायक समेत आलाधिकारियों को बुलाया | Meeting in Madhya Pradesh to fight Kovid 19, all district collectors called senior officials including MP-MLA

कोविड 19 का मुकाबला करने मध्यप्रदेश में बैठक, सभी जिला कलेक्टरों ने सांसद-विधायक समेत आलाधिकारियों को बुलाया

कोविड 19 का मुकाबला करने मध्यप्रदेश में बैठक, सभी जिला कलेक्टरों ने सांसद-विधायक समेत आलाधिकारियों को बुलाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 25, 2020/12:36 pm IST

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के बाद प्रदेश के सभी जिलों में कलेक्टर ने बैठक बुलाई है। बैठक में सांसद, विधायकों के साथ जिले के आला अधिकारी मौजूद रहेंगे। कोविड 19 वायरस के मद्देनजर यह बैठक होगी। मध्यप्रदेश में सभी जिलों में सरकार की गाइडलाइंस फॉलो करने को लेकर बैठक में चर्चा होगी। इसके अलावा बैठक में बीमारी की समीक्षा के साथ ही शासन प्रशासन द्वारा उठाए जाने वाले जरूरी कदमों पर भी चर्चा होगी।

ये भी पढ़ें: राज्य सरकार की पहल और सामाजिक संस्थानों की मद्दद से निराश्रित और बेसहारा लोगों तक पहुंचाया जा रहा…

बता दें कि इसके पहले आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर समीक्षा बैठक की है। बैठक में सीएम ने सभी जिलों के कलेक्टरों से कोरोना को लेकर सरकारी इंतजाम का हाल जाना और लॉक डाउन को लेकर कलेक्टरों को गंभीरता से पालन करने के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें: सीएम बघेल आज शाम 6 बजे कोरोना वायरस से बचाव के संबंध में राज्य की ज…

सीएम ने आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई को लेकर भी कलेक्टरों से चर्चा की, किसी को राशन, दवाई, दूध, फल, सब्जी जैसी चीजों की समस्या न हो इसका भी ध्यान रखने को कहा है। सीएम ने मंत्रालय में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये समीक्षा बैठक की है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: राजनांदगांव में मिला दूसरा कोरोना पॉजिटिव, इलाके में लगा…