सीएम की अध्यक्षता में 3 विकास प्राधिकरणों की बैठक कल, पहली बार मध्य क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण की बैठक | Meeting of 3 development authorities under the chairmanship of CM tomorrow,

सीएम की अध्यक्षता में 3 विकास प्राधिकरणों की बैठक कल, पहली बार मध्य क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण की बैठक

सीएम की अध्यक्षता में 3 विकास प्राधिकरणों की बैठक कल, पहली बार मध्य क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण की बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : November 29, 2019/3:09 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में 30 नवम्बर को मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में राज्य ग्रामीण एवं अन्य पिछड़ा वर्ग क्षेत्र, अनुसूचित जाति और मध्य क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरणों की बैठक आयोजित की गई है। छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण एवं अन्य पिछड़ा वर्ग क्षेत्र विकास प्राधिकरण की समीक्षा बैठक पूर्वान्ह 11 बजे से तथा अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण की समीक्षा बैठक दोपहर 12 बजे से होगी।

यह भी पढ़ें —आदिवासी नेता मनोज मंडावी बनाए जा सकते हैं विधानसभा उपाध्यक्ष, कल हो सकता हैं नामांकन

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मुख्य आतिथ्य और मध्य क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष की अध्यक्षता में प्राधिकरण की पहली बैठक शाम 4 बजे से होगी। सभी संबंधित प्राधिकरणों के पदाधिकारियों से बैठक में उपस्थित होने का अनुरोध किया गया हैै।

यह भी पढ़ें — कैग की रिपोर्ट पर सीएम का बयान, पिछली सरकार ने नहीं किया राशि का सह…

छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण एवं अन्य पिछड़ा वर्ग क्षेत्र प्राधिकरण और अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण की बैठक में प्राधिकरण की पूर्व बैठकों में लिए गए निर्णयानुसार वित्तीय स्वीकृतियां, प्राधिकरण के निर्णयों का क्रियान्वयन, प्राधिकरण मद में उपलब्ध बजट तथा नवीनतम प्रस्तावों पर चर्चा की जाएगी।

यह भी पढ़ें — दिग्विजय सिंह बयान, भाजपा के मिजाज में उतरे हैं गोड़से, मोदी के मन …

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ouAZQvafMQc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers