26 जून को नगर निगम की बैठक, पेश होगा निगम का बजट, इधर संस्कारधानी में आज होगी बैठक | Meeting of municipal corporation on 26th June, the budget of the corporation will be present here, here in sympathy

26 जून को नगर निगम की बैठक, पेश होगा निगम का बजट, इधर संस्कारधानी में आज होगी बैठक

26 जून को नगर निगम की बैठक, पेश होगा निगम का बजट, इधर संस्कारधानी में आज होगी बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : June 20, 2019/4:08 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में नगर निगम परिषद की बैठक 26 जून को बैठक आयोजित होगी। इस बैठक में 2019-20 के निगम बजट को पेश किया जाएगा। लिहाजा 26 जून की बैठक को लेकर सहमति बन गई है।

ये भी पढ़ें: सीएम के इस शहर में खुलेगा विश्वविद्यालय, लोगों ने की प्रदेश सरकार की तारीफ, 

बता दे कि मौजूद नगर निगम का ये आखिरी बजट है, लिहाजा नगरी निकाय चुनाव के मद्देनजर भोपाल वासियों को टैक्स में राहत मिल सकती है। इसके साथ ही शहर के लोगों के लिए कई बड़ी घोषणाएं हो सकती है।

ये भी पढ़ें: राज्यसभा का संसद सत्र आज से होगा शुरू, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद करेंगे संबोधित, जानिए और भी…

वहीं प्रदेश के जबलपुर में भी गुरूवार को नगर निगम की बैठक होगी। इस बैठक में जल प्लावन, साफ सफाई ई-नगर पालिका समेत कई मुद्दों पर चर्चा होगी। वहीं बैठक के दौरान अधिकारियों की मनमानी पर विपक्ष के हंगामा करने के भी आसार मिल रहे है। गौरतलब है कि 17 जून को हंगामे के चलते निगम अध्यक्ष ने बैठक स्थगित करनी पड़ी थी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/7r_BX_emvfc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>