मुख्यमंत्री चुनने फिर दिल्ली में मीटिंग, रायपुर लौटकर विधायक दल की बैठक में होगा ऐलान | Meeting to select Chhattisgarh Chief Minister in Rahul Gandhis bungalow

मुख्यमंत्री चुनने फिर दिल्ली में मीटिंग, रायपुर लौटकर विधायक दल की बैठक में होगा ऐलान

मुख्यमंत्री चुनने फिर दिल्ली में मीटिंग, रायपुर लौटकर विधायक दल की बैठक में होगा ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : December 15, 2018/6:34 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री चुनने की रस्साकशी शनिवार को भी जारी है। शुक्रवार को दिल्ली में बैठकों के दौर के बाद शनिवार सुबह भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के घर बैठक हुई। बैठक में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया, वरिष्ठ कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, भूपेश बघेल,चरणदास महंत, टीएस सिंहदेव शामिल रहे।

माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री का नाम तय करने के लिए यह आखिरी बैठक है। इसके बाद सभी दावेदार सहित प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पुनिया और पार्टी की तरफ से नियुक्त ऑब्जर्वर मल्लिकार्जुन खड़गे एक चार्टर्ड प्लेन से रायपुर लौटेंगे। रायपुर में विधायक दल की बैठक शाम 4 बजे रखी गई है। इस बैठक में ही खड़गे मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान करेंगे।

यह भी पढ़ें : साइंस कॉलेज मैदान में शपथ ग्रहण समारोह, भीड़ नियंत्रित करने रहेगा ट्रैफिक डायवर्ट.. देखिए रूट प्लान 

राहुल गांधी के बंगले में बैठक के दौरान छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेताओं और विधायकों का जमावड़ा लगा रहा। कांग्रेस हालांकि खेमेबाजी से इंकार करती है, लेकिन बंगले के बाहर जमे ये नेता-विधायक अपने नेता का नाम सीएम के रुप में फाइनल होने का इंतजार करते देखे गए। बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को भी सीएम का नाम फाइनल करने के लिए दिल्ली में राहुल गांधी के घर बैठकों का दौर चला था। राहुल ने सीएम के दावेदारों से चर्चा करने के साथ ही, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी से भी चर्चा की थी।

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2FIBC24%2Fvideos%2F1262072157266417%2F&show_text=0&width=560″ width=”560″ height=”314″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowTransparency=”true” allowFullScreen=”true”></iframe>

 

 
Flowers