खुद के पैसे से हवाई टिकट लेकर परिवार सहित तत्काल पाकिस्तान चलीं जाए महबूबा मुफ्ती- डिप्टी सीएम, नितिन पटेल | Mehbooba Mufti should immediately go to Pakistan with her family by taking air tickets with her own money

खुद के पैसे से हवाई टिकट लेकर परिवार सहित तत्काल पाकिस्तान चलीं जाए महबूबा मुफ्ती- डिप्टी सीएम, नितिन पटेल

खुद के पैसे से हवाई टिकट लेकर परिवार सहित तत्काल पाकिस्तान चलीं जाए महबूबा मुफ्ती- डिप्टी सीएम, नितिन पटेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : October 27, 2020/3:27 am IST

नई दिल्ली। पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती के विवादित बयान से कई नेताओं ने नाराजगी जताई है। गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने भी उनके बयान के खिलाफ प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री को अगर भारत और उसके कानून पसंद नहीं हैं तो उन्हें सपरिवार पाकिस्तान चले जाना चाहिए। 

पढ़ें- पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में 2 नाव पलटीं, 5 लोगों की मौत

पटेल के मुताबिक, ‘महबूबा पिछले दो दिन से अनर्गल बयान दे रही हैं। उन्हें हवाई टिकट खरीदने चाहिए और अपने परिवार के साथ कराची चले जाना चाहिए। सभी के लिए यह ठीक होगा।’ उन्होंने कहा, ‘अगर वह चाहें तो करजन तालुका की जनता उन्हें हवाई टिकट खरीदने के लिए पैसे भेज देगी।’ पटेल ने कहा, ‘जिन्हें भारत पसंद नहीं है या सरकार द्वारा बनाये गये सीएए जैसे कानून या अनुच्छेद 370 का समाप्त करना पसंद नहीं हैं? उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए।’

पढ़ें- विश्वविद्यालयों व महाविद्यालयों में नवम्बर से शुरू …

उन्होंने कहा कि जो कोई भी यहां सुरक्षित या खुश महसूस नहीं कर रहा है उसे तुरंत पाकिस्तान चले जाना चाहिए। दरअसल, उप मुख्यमंत्री कर्जन विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अक्षय पटेल के समर्थन में रैली को संबोधित कर रहे थे। कर्जन विधानसभा 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव में होने वाले आठ विधानसभा चुनावों में से एक है।

पढ़ें- वरिष्ठ कांग्रेस नेता और सरायपाली रियासत के राजा महेंद्र बहादुर सिंह का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

पटेल ने कहा कि आप यहां रहती हैं तो आपको कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। कोई भी जो गलती करेगा, उसे कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। हम परेशानी पैदा करने वाले नहीं चाहते चाहे उनकी जाति और धर्म कुछ भी हो। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लिए भारत और इसके नागरिकों की सुरक्षा टॉप प्राथमिकता में है।

पढ़ें- PDP से इस्तीफे के बाद जम्मू-कश्मीर के नेताओं ने महबूबा मुफ्ती को दिया करारा ज…

गौरतलब है कि 14 महीने बाद रिहा होने वालीं महबूबा मुफ्ती ने बीते दिनों कहा था कि मैं जम्मू-कश्मीर के अलावा दूसरा कोई झंडा नहीं उठाऊंगी। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि जिस वक्त हमारा ये झंडा वापस आएगा, हम उस झंडे को भी उठा लेंगे। मगर जब तक हमारा अपना झंडा वापस आ नहीं जाता है तब तक हम किसी और झंडे को हाथ में नहीं उठाएंगे।