सलमान के अपार्टमेंट में घुसा अनजान शख्य, टाॅयलेट किया यूज़ | men entred in Salman's apartment

सलमान के अपार्टमेंट में घुसा अनजान शख्य, टाॅयलेट किया यूज़

सलमान के अपार्टमेंट में घुसा अनजान शख्य, टाॅयलेट किया यूज़

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:51 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:51 am IST

बॉलीवुड दबंग सलमान खान का गैलेक्सी अपार्टमेंट उनके लिए सबसे सेफ जगह माना जाता है…जहां कड़ी सिक्योरिटी रहती हैं बिना किसी की इजाजत के यहां कोई नहीं जा सकता है..लेकिन क्या आपको बता दें कि हाल ही में सुपर स्टार सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में एक शख्स के घुसने से हड़कंप मच गया। जी हां सही सुना आपने एक शख्स रात के अंधेरे का फायदा उठाकर सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में दाखिल हो गया…उसके बाद जो हुआ….वो किसी ने सोचा भी नहीं होगा।

दरअसल ये शख्स सलमान के घर के अंदर नहीं बल्कि अपार्टमेंट के अंदर बने टॉयलेट में घुसा था…जी हां वो पूरी मुंबई छोड़कर सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट का टॉयलेट यूज करने के लिए वहां गया था…बताया जा रहा है कि मोहम्मद शिराजुद्दीन नाम का व्यक्ति के गैलेक्सी अपार्टमेंट में उस वक्त घुस गया जब वहां का सिक्योरिटी गार्ड कही गया हुआ था। सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में घुसने वाले शख्स की उम्र करीब 25 साल है। सूत्रों के मुताबिक शिराजुद्दीन गैलेक्सी अपार्टमेंट के टॉयलेट का इस्तेमाल कर रहा था और तभी लोगों ने उसे देखा और फिर सिक्योरिटी को इसकी सूचना दी। 

उसके बाद सिक्योरिटी ने बांद्रा पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने जिस शक्स को पकड़ा है वो मानसिक रूप से विक्षिप्त है। अपार्टमेंट की सिक्योरिटी ने उसे पुलिस के हवाले तो किया लेकिन उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की पुलिस ने पूछताछ के बाद शिराजुद्दीन को रिहा कर दिया।

आपको बतादेंकि कुछ महीने पहले अमिताभ बच्चन के बंगले की दीवार कूदकर एक सनकी फैन ने बंगले में घुसने की कोशिश की थी… जिससे बच्चन परिवार को काफी डरा दिया था.. वहीं फिल्म फैन की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान के बंगले मन्नत में भी एक शख्स ने बिना इजाजत एंट्री करने की कोशिश की थी…जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया था….और अब सलमान के अपार्टमेंट में टॉयलेट यूज़ करने के लिए ये व्यक्ति अंदर घूस गया….अब इन तमाम घटनाओं ने सितारों की सिक्योरिटी पर सवाल खड़े जरुर कर दिए हैं।

 
Flowers