लड़के गर्मियों में बनाएं रखे अपना स्टाइलिश लुक

 Edited By: Renu Nandi

Published on 06 Apr 2019 05:28 PM, Updated On 06 Apr 2019 05:28 PM

लाइफस्टाइल। गर्मी ने तेजी से अपना कहर ढाना शुरू कर दिया है। मौसम के गर्म मिजाज़ से लड़को को समझ नहीं आता कि उन्हें क्या पहनना चाहिए जिससे कॉलेज, ऑफिस या कहीं भी जाने से उन्हें कम्फ़र्टेबल महसूस हो। साथ ही स्टाइलिश भी लगे, ऐसे में गर्मी के मौसम में कपड़ों का चुनाव करना कठिन काम लगता है।

 

कैसे मैटेरियल को दें प्राथमिकता
गर्मी के दिनों में स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ आरामदायक महसूस करने के लिए थोड़ा ढ़ीला-ढ़ाला कॉटन या लेनिन शर्ट, टी- शर्ट और जींस की जगह कॉटन पैंट, कॉटन चीनोस जींस पहने । कपड़ों का चुनाव करते समय उसके रंगो पर ध्यान देना बहुत जरुरी है, भड़कीले रंगो की जगह हल्के रंग के कपड़े उपयोग करें। इसके साथ ही काले रंग के कपड़े का दिन के समय उपयोग नही करना चाहिए।

 

एक्सेसरीज़ भी हो आरामदायक
गर्मियों में लड़कों के लिए चश्मा सबसे पसंदीदा एक्सेसरीज़ है। यह क्लासी लुक के साथ-साथ आपको धूप की अल्ट्रावॉयलट किरणों से भी आराम देता है। गर्मी में स्टाइलिश लगने के लिए ब्लैक,ब्राउन और सी-ब्लू कलर के ग्लासेस वाले चश्मों को ही चुनना चाहिए। इसके अलावा मेटल की जगह फाइबर कोटेड़ फ्रेम का उपयोग करना सही रहेगा।


हैंड एक्सेसरीज़
हाथ घड़ी जो समय बताने के साथ आपके स्टाइलिश लुक को पूरा करता है, गर्मियों में स्टाइलिश लुक पाने के लिए ब्लू,यलो,ब्राउन डायल के साथ कॉटन या लेदर बेल्ट वाली घड़ी उपयोग कर सकते हैं।


स्टाइलिश के साथ-साथ आरामदायक हो फुटवियर
गर्मी में पसीना आना लाज़मी है और पूरी तरह स्टाइलिश लगने के लिए ड्रेस के अनुसार ही फुटवियर होना चाहिए। इसलिए जिनके पैरों में पसीना आता है, वे घर में सैंडल, स्लीपर उपयोग कर सकते हैं। साथ ही कॉलेज, ऑफिस जाने वाले लोग टाइटलेस शूज़, बूट की जगह कॉटन मेड लोफर का उपयोग कर अपना स्टाइलिश लुक बनाए रख सकते हैं।

Web Title : men summer fashion 2019:

जरूर देखिये