पाकिस्तान में हुआ विंग कमांडर अभिनंदन का मानसिक उत्पीड़न, चेकअप में पाए गए मेडिकली फिट | Mental harassment of wing commander congratulations in Pakistan, medically fit found in medical checkup

पाकिस्तान में हुआ विंग कमांडर अभिनंदन का मानसिक उत्पीड़न, चेकअप में पाए गए मेडिकली फिट

पाकिस्तान में हुआ विंग कमांडर अभिनंदन का मानसिक उत्पीड़न, चेकअप में पाए गए मेडिकली फिट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : March 2, 2019/2:29 pm IST

नई दिल्ली।पाकिस्तान लगातार दावा कर रहा है कि विंग कमांडर अभिनंदन के साथ हिरासत में अच्छा बर्ताव किया गया है, लेकिन विंग कमांडर अभिनंदन ने वायुसेना के अधिकारियों से कहा है कि पाकिस्तानी सेना ने हिरासत के दौरान शारीरिक उत्पीड़न नहीं किया गया लेकिन उनका काफी मानसिक उत्पीड़न किया। पायलट अभिनंदन का फिलहाल आर्मी अस्पताल में चेकअप चल रहा है।

विंग कमांडर अभिनंदन के साहस पर देश को गर्व:रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण

पाकिस्तान ने कई ऐसे वीडियो जारी किए थे, जिनमें पता चल रहा है कि इन्हें एडिट किया गया है।आज आर्मी अस्पताल में विंग कमांडर अभिनंदन से रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और एयर चीफ मार्शल बीएस धनोआ ने मुलाकात की। इस दौरान एयर चीफ मार्शल ने बीएस धनोआ ने कमांडर के साथ अकेले में बातचीत भी की है।फिलहाल अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अभिनंदन इस संबंध में वायुसेना के अधिकारियों से बात करेंगे।

मेडिकल चेकअप में पायलट अभिनंदन को पूरी तरह फिट पाए गए हैं। सूत्रों के मुताबिक रविवार को उन्हें छुट्टी दी जा सकती हैं। गौरतलब है कि 27 फरवरी को भारतीय सीमा में घुस आए पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों का पीछा करते हुए मिग-21 बाइसन उड़ाते हुए वह एलओसी पार कर गए थे। और जब उनका विमान क्रैश हो गया था और वह पैराशूट से नीचे उतरे तो थे, लेकिन उस दौरान अभिनंदन पाकिस्तान पहुंच चुके थे।