मरकज मामला देश के लिए दुर्भाग्यजनक, कैलाश विजयवर्गीय ने स्वास्थ्यकर्मियों के खिलाफ हिंसा पर दी प्रतिक्रिया | Mercury case unfortunate for the country Kailash Vijayvargiya reacts to violence against health workers

मरकज मामला देश के लिए दुर्भाग्यजनक, कैलाश विजयवर्गीय ने स्वास्थ्यकर्मियों के खिलाफ हिंसा पर दी प्रतिक्रिया

मरकज मामला देश के लिए दुर्भाग्यजनक, कैलाश विजयवर्गीय ने स्वास्थ्यकर्मियों के खिलाफ हिंसा पर दी प्रतिक्रिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : April 2, 2020/9:04 am IST

इंदौर । मरकज से लौटे लोगों में कोरोना पॉजिटिव मिलने और टाटपट्टी में स्वास्थ्यकर्मियों पर मामले की बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने की निंदा की है । विजयवर्गीय ने कहा कि कहा ये देश के लिए दुर्भाग्य की बात है । टाटपट्टी बाखल इलाके में पथराव मामले पर कैलाश विजयवर्गीय ने दुःख जताया है। विजयवर्गीय ने कहा कि इन्दौर के अधिकारियों की बैठक लेकर व्यवस्थाओं की जानकारी लूंगा। मजदूरों के पलायन को लेकर कहा मुख्यमंत्री से बात कर व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- इंदौर की माही पाठक ने किया परिवार का नाम रोशन, कोरोना संकट में गुल्…

बता दें कि इंदौर शहर के टाटपट्टी बाखल और सिलावटपुरा में जब डॉक्टर्स की टीम तहसीलदार और पुलिसकर्मियों के साथ मरीजों की जांच करने के लिए पहुंची तो उसी समय वहां के रहवासियों ने डॉक्टर्स की टीम पर हमला कर दिया और पथराव कर दिया। पत्थरों के साथ ही लाठी-डंडे और पाइप से पिटाई भी कर दी। इस दौरान डॉक्टर्स की टीम को सैंकड़ों की संख्या में भीड़ दौड़ाते हुए भी नजर आई।

ये भी पढ़ें- इंदौर में 19 नए कोरोना पॉजिटिव, कुल आंकड़ा पहुंचा 63, आज लिए जा सकत…

अचानक हुए इस हमले में दो महिला डॉक्टर घायल हो गईं हैं। दोनों महिला स्वास्थ्य कर्मियों के पांव में पत्थर से चोट लगी है। महिला स्वास्थ्य कर्मियों ने तहसीलदार की गाड़ी के पीछे छिपकर जान बचाई। पत्थरों से हमला करने वालों ने बैरिकेड भी तोड़ दिया। बता दें टाटपट्टी बाखल इलाके में पथराव पर इंदौर पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। फुटेज के आधार पर पुलिस ने कुल 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।