मौसम विभाग का अलर्ट, 8 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी.. देखिए | Meteorological department alert, warning of heavy rain in 8 districts

मौसम विभाग का अलर्ट, 8 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी.. देखिए

मौसम विभाग का अलर्ट, 8 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : August 22, 2019/3:02 am IST

भोपाल। मध्य प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में बारिश का दौर फिर शुरू हो सकता है। दो दिन की राहत के बाद एक बार फिर से प्रदेश के कुछ हिस्सों में अच्छी बारिश होने का अनुमान है। मौसम विभाग की मानें तो बंगाल की खाड़ी में एक सिस्टम सक्रिय हुआ है, जिसके चलते अभी बारिश का दौर जारी रहेगा।

पढ़ें- कैंसर से जंग हार गया रॉयल बंगाल टाइगर ‘सतपुड़ा’, मैत्री गार्डन में …

मौसम केंद्र के अनुसार बीते 24 घंटों के दौरान राज्य के पूर्वी हिस्से में मानसून सक्रिय रहा। इसके चलते जबलपुर और सागर संभाग के जिलों में अधिकांश स्थानों पर तथा रीवा और शहडोल संभागों में अनेक स्थानों पर तथा शेष संभाग में कुछ स्थानों पर वर्षा हुई।

पढ़ें- पुलिस विभाग के 36 निरीक्षकों का तबादला, देखिए किसे, कहां मिला नया प…

मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों में राज्य के आठ जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई है। रीवा, सतना, सीधी, पन्ना, कटनी, उमरिया, शहडोल और दमोह जिलों में भारी से भारी वर्षा होने का अनुमान लगाया गया है। इसके अलावा जबलपुर, मंडला, होशंगाबाद, छतरपुर, रायसेन, डिंडोरी, सिंगरौली और नरसिंहपुर जिलों में कहीं-कहीं भारी वर्षा की संभावना है। मध्य प्रदेश के बाकी जिलों में बादल छाए रहने और हल्की बूंदाबांदी होने की संभावना है।

बाघ ने किया गाय का शिकार, वीडियो वायरल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/9dxkWV-iinA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers