मौसम विभाग की चेतावनी, इन तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी.. देखिए | Meteorological Department warns, heavy rain alert issued in these three districts

मौसम विभाग की चेतावनी, इन तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी.. देखिए

मौसम विभाग की चेतावनी, इन तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : August 25, 2019/9:47 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश में मानसून द्रोणिका की सक्रियता से अधिकांश इलाकों में भारी बारिश की स्थिति बनी हुई है। तटीय ओडिशा और आसपास के इलाके में कम दबाव का क्षेत्र बना है।

पढ़ें- दंतेवाड़ा विधानसभा में 23 सितंबर को उप चुनाव, चुनाव आयोग की घोषणा पर चौंक गए मुख्यमंत्री

इसके असर से दक्षिण छत्तीसगढ़ बारिश से ज्यादा प्रभावित है। फिलहाल इसका असर मध्य इलाकों में नहीं देखा जा रहा है। रायपुर दुर्ग में बहुत कम बारिश हो रही है।

पढ़ें- हीरा बेचने के फिराक में घूम रहे चार आरोपी गिरफ्तार, 289 कैरट इंड्रस…

चेतावनी के बाद इन इलाकों में बहुत कम बारिश दर्ज की गई है। इसके अलावा सबसे अधिक महासमुंद, सराईपाली बसना में 70 से 80 मिमी बारिश दर्ज हुई है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ के माटी पुत्र ब्रिगेडियर सुधीर शर्मा ने बढ़ाया प्रदेश का …

मौसम वैज्ञानिकों ने धमतरी, महासमूंद और गरियाबंद के लिए चेतावनी जारी की है, यहां अति भारी बारिश की संभावना जताई गई है। अनुमान लगाया है कि इन इलाकों में 110 से 210 मिमी बारिश हो सकती है।

पढ़ें- हाइवा ने बाईक सवार तीन युवकों को कुचला, तीनों युवकों की मौत, हाईवा …

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/EBxa0wzlYlg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>